Friday, 17 May 2024

ट्रैक्टर से स्टंट करना बना जानलेवा, हादसे में हुई युवक की मौत

Sambhal News : उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक युवक को ट्रैक्टर से स्टंट करना इतना भारी पड़ गया…

ट्रैक्टर से स्टंट करना बना जानलेवा, हादसे में हुई युवक की मौत

Sambhal News : उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक युवक को ट्रैक्टर से स्टंट करना इतना भारी पड़ गया कि हादसे में युवक की मौत हो गई। ट्रैक्टर से स्टंटबाजी करने के दौरान एक युवक हादसे का शिकार हो गया। ट्रैक्टर के अचानक पलट जाने की वजह से युवक ट्रैक्टर के नीचे दब गया। जब तक लोग उसे बाहर निकालते तब तक काफी देर हो चुकी थी। स्टंट के चक्कर में हादसे का शिकार हुए युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sambhal News

स्टंटबाजी के चक्कर में गई जान

घटना संभल के नखासा थाना इलाके के हिंदूपुरा खेड़ा की है। जहां बीती शाम बीच सड़क पर ट्रैक्टर से स्टंटबाजी के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई। ट्रैक्टर पलटने के बाद युवक पहिए के नीचे दब गया था। बताया जा रहा है कि मृतक जाकिर अपनी सात बहनों का इकलौता भाई था। उसकी उम्र 25 साल के करीब थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया कि कैसे युवक स्पीड में अचानक ट्रैक्टर को बीच सड़क पर मोड़ रहा है। इस दौरान ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट जाता है। जिसके चलते ट्रैक्टर के बड़े पहिए के नीचे दबकर युवक की मौत हो जाती है। बताया जा रहा है कि वह खेत से लौटते समय सड़क पर ट्रैक्टर से स्टंट कर रहा था।

वीडियो बनाने का शौक बना जानलेवा

स्टंटबाजी के चक्कर में हुए इस हादसे में युवक की मौत की जानकारी मिलते ही शहर के काफी युवा उसके घर पहुंच गए। चर्चा हो रही कि उसे स्टंटबाजी कर वीडियो बनाने का शौक था। तीन दिन पहले भी मृतक युवक ने वीडियो फेसबुक पर अपलोड की थी। इसके अलावा बिना वीडियो के भी मृतक युवक स्टंटबाजी करता रहता था।

Sambhal News मैं जिंदा रहकर क्या करूंगा- पिता

मृतक युवक इकलौता लड़का होने के कारण पूरे परिवार का लाडला था। इकलौते बेटे की मौत की सूचना मिलते ही पिता की हालत बिगड़ गई। वह रो-रोकर यही कहते रहे कि उनका सहारा ही चला गया तो वह अब जिंदा रहकर क्या करेंगे। उन्हें ढाढ़स बंधाने वालों की आंखें भी नम हो गईं।

सात बहनों का इकलौता भाई था मृतक

मृतक युवक सात बहनों का अकेला भाई था। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही मां और सातों बहनें बेसुध हो गईं। पीड़ित पिता ने बताया कि आठ भाई-बहनों में वह चौथे नंबर का था। उसके पिता ने बताया कि बेटा ही खेती का काम देखता था। रविवार को वह खेत पर गया था, लौटते समय हादसे का शिकार हो गया।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

नखासा थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि मोहल्ला नखासा निवासी हाजी छिद्दा का 25 वर्षीय बेटा जाकिर रविवार की शाम को अपने खेत से ट्रैक्टर लेकर घर लौट रहा था। घर के पास पहुंचने पर अचानक बीच सड़क पर वह ट्रैक्टर से करतब दिखाने लगा। उसने तेज स्पीड में ट्रैक्टर को मोड़ दिया, जिसके कारण ट्रैक्टर पलट गया। जाकिर ट्रैक्टर के बड़े पहिए के नीचे दब गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने आनन फानन में किसी तरह से उसे बाहर निकाला। इसके बाद जाकिर को चिकित्सक के पास ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उन्नहोने कहा कि परिजनों की ओर से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

आज से बदल गए हैं मोबाइल यूज करने के नियम, यहां जाने पूरी डिटेल्स

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post