Tuesday, 21 May 2024

तीसरे चरण से पहले ज़ुबानी हमला हुआ तेज,यूपी के डिप्टी सीएम बोले- विपक्ष ICU में पड़ा है

Uttarpradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। वहीं देश के विभिन्न राज्यों समेत यूपी में दो…

तीसरे चरण से पहले ज़ुबानी हमला हुआ तेज,यूपी के डिप्टी सीएम बोले- विपक्ष ICU में पड़ा है

Uttarpradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। वहीं देश के विभिन्न राज्यों समेत यूपी में दो चरणों के मतदान हो चुके हैं। फ़िलहाल तीसरे चरण के लिए राजनीतिक दल ज़ोर आज़माइश में जुटे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच ज़ुबानी हमला भी तेज हो गया है। मंगलवार को यूपी के दोनो डिप्टी सीएम ने विपक्ष को आड़े हाथ लिया है। लखनऊ में डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-विपक्ष ICU में पड़ा है। जनता उन्हें ऑक्सीजन देने को तैयार नहीं है। पूरे देश-प्रदेश और हर जगह एक ही नारा है कि 4 जून को 400 पार। फिर एक बार प्रचंड बहुमत की मोदी सरकार।

विपक्ष पूरी तरह से है भ्रमित- ब्रजेश पाठक

वहीं लखनऊ में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने कहा- उत्तर प्रदेश में अमेठी, रायबरेली, मैनपुरी सहित सभी ऐसी सीटों पर भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ आ रही है। विपक्ष पूरी तरह से भ्रमित है, उनकी कोई नीति, एजेंडा नहीं है। जनता ने इन्हें नकार दिया है। बता दें कि डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य आज झांसी में रहेंगे। वे यहां भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद अनुराग शर्मा के नामांकन में शामिल होंगे। मुक्ता काशी मंच पर नामांकन सभा को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

Uttarpradesh News

भाजपा का नारा होगा पूरा- धामी

बीते सोमवार को उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के साथ भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से लखनऊ की सड़कों पर लोगों का उत्साह देखने को मिला, वह निश्चित रूप से 4 जून को जो परिणाम आने वाले हैं वो स्पष्ट रूप से उसका प्रमाण है। उन्होंने कहा कि 400 पार का जो नारा है, वह निश्चित रूप से पूरा होगा। पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अटल जी जब प्रधानमंत्री बने तब लखनऊ तेजी से विकास की ओर अग्रसर रहा और वह अनवरत रूप से जारी रहा।

Uttarpradesh News

जारी हुए उत्तराखंड बोर्ड के नतीजे, 10वीं और 12वीं में लड़कियों ने मारी बाजी

Related Post