Friday, 3 May 2024

कड़ाके की ठंड में आधी रात को प्रेमी के घर आ धमकी प्रेमिका

UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक एक युवती बेहद…

कड़ाके की ठंड में आधी रात को प्रेमी के घर आ धमकी प्रेमिका

UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक एक युवती बेहद ही अजीब तरीके से देर रात अपने प्रेमी के घर पहुंची। रात के तीन बजे अपने घर से करीब तीन किलोमीटर की दूरी तय करके अपने प्रेमी गांव में जाकर प्रेमी का घर घर भूल गई इस युवती ने इसके प्रेमी का ढूंढने में पुलिस ने भी इसकी मदद की।

UP News

मामला मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना इलाके का है। जहां प्रेम दीवानी एक युवती ने कड़ाके की ठंड का दरकिनार कर देर रात तीन बजे अपना घर छोड़ दिया। फिर किसी तरह से तीन किलोमीटर की दूरी पैदल तय कर अपने प्रेमी के गांव पहुंच गई। जब गांव में उसको प्रेमी का घर नहीं मिल रहा था। तब युवती ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद पुलिस की मदद से युवती अपने प्रेमी के घर तक पहुंचने में सफल हुई।

प्रेमी के परिजन हुए हैरान

वहीं प्रमी के घर देर रात पुलिस के घर पहुंची युवती को देखकर प्रेमी के घर के लोग हैरान रह गए। पता चलने पर प्रेमी के परिजनों ने युवती से वापस घर लौटने का आग्रह किया। लेकिन युवती ने अपने घर जाने से साफ इंकार कर दिया। साथ ही प्रेमी के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ी रही। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल दोनों एक ही वर्ग के है। लेकिन दोनोंम की जाति अलग-अलग है। जिसके कारण युवती के परिजन उसकी शादी उसके प्रेमी के साथ नहीं करा रहे थे।

UP News दोनों की कराई शादी

जानकारी के अनुसार युवक शादी समारोह में कॉफी मशीन चलाने का काम करता है। गांव में एक शादी समारोह के दौरान दोनों में बातचीत हो गई थी। इसके बाद दोनों लोगों के बीच मोबाइल पर बात होने लगी। वहीं युवती की जिद के आगे पुलिस भी बैकफुट पर आ गई। तब गांव के ही संभ्रांत लोगों ने बैठकर प्रेमी युगल की शादी करा दी। लेकिन युवती पक्ष के लोग इस शादी में शामिल नहीं हुए। अब दुल्हन बनकर युवती अपनी ससुराल का हिस्सा बन गई है। साथ ही उसने अपने प्रेमी को भी हासिल कर दिया है।

इस मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार का कहना कि सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची थी। लेकिन आपसी सहमति से प्रेमी युगल की शादी हो गई है।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में होगी शराबबंदी, जानें पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post