Saturday, 4 May 2024

ISI ने CM योगी, राम मंदिर और STF के ADG को दी बम से उड़ाने की धमकी

UP News : साल 2023 के आखरी दिन यानी 31 दिसंबर को आतंकी संगठन आईएसआई ने एक मेल के जरिए…

ISI ने CM योगी, राम मंदिर और STF के ADG को दी बम से उड़ाने की धमकी

UP News : साल 2023 के आखरी दिन यानी 31 दिसंबर को आतंकी संगठन आईएसआई ने एक मेल के जरिए उत्तर प्रदेश में बम धमाकों की धमकी दी है। आतंकी संगठन आईएसआई के द्वारा भेजे गए धमकी भरे इस मेल में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित एसटीएफ के एडीजी, निर्माणाधीन राम मंदीर और भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्याक्ष को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

UP News

ईमेल भेजने वाले ने दावा किया है कि वह आतंकवादी संगठन आईएसआई से जुड़ा हुआ है। धमकी का मामला सामने आने के बाद एटीएस और एसटीएफ जांच में जुट गई है। भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। देवेंद्र को जुबेर खान नाम के शख्स की ईमेल आईडी से धमकी दी गई है।

मेल के द्वारा ISI ने दी धमकी

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के अतिरिक्त महानिदेशक (एडीजी) अमिताभ यश और अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी ई-मेल के जरिए भेजी गई थी। धमकी भरा ये ईमेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को जुबेर खान नाम के एक शख्स की ई-मेल आईडी से भेजा गया है। धमकी भरे इस मेल के मिलने के बाद डायल 112 उत्तर प्रदेश मुख्यालय के ऑपरेशन कमांडर इंस्पेक्टर सहेंद्र कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। यह एफआईआर ई-मेल प्राप्त करने वाले भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी। पुलिस के साथ आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) सक्रिय रूप से मामले की जांच में शामिल है और ई-मेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

देवेंद्र तिवारी ने X पर दी जानकारी

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘दिनांक 27 दिसंबर 2023 को दोपहर 2:07 पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, एसटीएफ के चीफ श्री अमिताभ यश जी और मुझे फिर से जुबेर खान नामक व्यक्ति द्वारा जाने से मारने का ईमेल प्राप्त हुआ है। इसको लेकर मैं इस खबर के साथ प्राप्त हुई ईमेल की फोटोकॉपी संलग्न करते हुए शासन और प्रशासन से सुरक्षा की विशेष जांच की मांग करता हूं। यदि इस पर संज्ञान नहीं लिया गया तो शायद मैं यह मान लूंगा कि मेरा भी नंबर अब इन गैर समुदाय के जिहादी व्यक्तियों द्वारा ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है। बहुत जल्द ही मैं भी गौ सेवा के नाम पर शहीद हो सकता हूं’।

UP News पहले भी मिली थी धमकी

देवेंद्र तिवारी से प्राप्त ई-मेल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश और देवेंद्र तिवारी को गौ सेवक बताते हुए बम से उड़ने की धमकी दी गई थी। इसके साथ ही अयोध्या में बन रहे भगवान श्री राम के मंदिर को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई। देवेंद्र तिवारी का कहना है कि इससे पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। लेकिन अभी कोई समुचित कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस की ओर से आश्वासन दिया जा रहा है। लेकिन उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

नोएडा का युवक, आगरा की युवती में इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, निकाह और तलाक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post