Sunday, 19 May 2024

दूल्हे को पसंद थी क्रेटा कार, लड़की पक्ष लाया वैगनआर, दूल्हे ने कर दी ना

UP News : बारात का इंतजार हो रहा था, पंडाल में रिश्तेदार और अतिथि पहुंच चुके थे, खाना भी बन कर…

दूल्हे को पसंद थी क्रेटा कार, लड़की पक्ष लाया वैगनआर, दूल्हे ने कर दी ना

UP News : बारात का इंतजार हो रहा था, पंडाल में रिश्तेदार और अतिथि पहुंच चुके थे, खाना भी बन कर तैयार हो चुका था। लेकिन अचानक शादी में कुछ ऐसा हुआ की कोहराम मच गया। उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले के सराय रसुलपुर में एक लालची दूल्हे ने ऐन मौके पर बारात लाने से इंकार कर दिया। दूल्हे की इस हरकत के बाद दूल्हन के पिता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले के सराय रसुलपुर के प्रधान मो. आसिफ ने बताया कि चितौड़ा गांव से बारात आनी थी। दूल्हे पक्ष ने शादी में क्रेटा कार देने के लिए कहा था, लेकिन लड़की पक्ष वैगनआर कार लेकर आ गया। पंडाल में कार को लाकर खड़ा कर दिया गया था। सुबह दूल्हे अमीर आलम को इस बात की खर लग गई और उसने बारात लाने से इंकार कर दिया। मो. आसिफ ने बताया कि दूल्हन पक्ष ने बारात में आने वाले लोगों के लिए खाना भी बना कर तैयार कर लिया था। उन्होंने बताया कि जब रिश्त तय हुआ था, तो लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष को बाइक और सोने-चांदी दिया था। लेकिन दूल्हे को दहेज में क्रेटा कार चाहिए थी। उन्होंने बताया कि दूल्हन के पिता याकुब ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, बताया जा रहा है कि दूल्हा सरकारी कर्मचारी है।

UP News

लड़की ने मांगा इंसाफ

हाथों में मेहदी लगाए बैठी पीडित लड़की ने सरकार से इंसाफ की मांग की है। लड़की का कहना है कि लड़का पक्ष बड़ी गाड़ी मांग रहा है, जबकि हम छोटी गाड़ी दे रहे थे। जिस वजह से लड़के ने शादी से इनकार कर दिया। पीडित लड़की का कहना है कि उसे सरकार इंसाफ दिलाएं तथा बारात न लाने वाले दूल्हे व उसके परिजनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

Big Breaking : बसपा ने आखिरी वक्त पर बहुबली धनंजय की पत्नी का काटा टिकट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post