Saturday, 18 May 2024

उत्तर प्रदेश के दो वकीलों ने लगा ली अनोखी शर्त, शर्त का कराया एग्रीमेंट

UP News : उत्तर प्रदेश के एक ही शहर में रहने वाले दो वकीलों ने एक अनोखी शर्त लगाई है। उत्तर…

उत्तर प्रदेश के दो वकीलों ने लगा ली अनोखी शर्त, शर्त का कराया एग्रीमेंट

UP News : उत्तर प्रदेश के एक ही शहर में रहने वाले दो वकीलों ने एक अनोखी शर्त लगाई है। उत्तर प्रदेश के दो वकीलों की यह शर्त प्रिंट मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पूरे उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बन गई है। शर्त लगाने वाले वकीलों ने अपनी शर्त का एग्रीमेंट बाकायदा स्टाम्प पेपर पर दर्ज किया है।

UP News

अपने-अपने प्रत्याशी की जीत पर लगाया है दांव

उत्तर प्रदेश के दो वकीलों (एडवोकेट) ने दो-दो लाख रूपए की शर्त लगाई है। शर्त हारने पर हारने वाला वकील दूसरे वकील को दो लाख रूपये नगद देगा। यह शर्त लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट से अपनी-अपनी पसंद के प्रत्याशी के जीतने पर लगाई गई है। एक वकील का दावा है कि उत्तर प्रदेश की बदायूं सीट पर भाजपा का प्रत्याशी लोकसभा का चुनाव जीतेगा। तो दूसरे वकील का दावा है कि समाजवादी पार्टी का नेता लोकसभा का चुनाव जीतेगा। इस शर्त को लेकर दोनों वकीलों ने 10 रुपये के स्टांप पेपर पर लिखित अनुबंध भी किया है जिसमें दो अन्य वकीलों को गवाह भी बनाया गया है। अब शर्त लगाने वाले इन दोनों वकीलों को 4 जून का इंतजार है।

यह है पूरा मामला

दरअसल उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उझानी कस्बे के गौतमपुरी मोहल्ले के रहने वाले दिवाकर वर्मा उर्फ टिल्लन वर्मा वकील हैं और स्थानीय कचहरी में वकालत करते हैं और बीजेपी के समर्थक हैं। वहीं बरामालदेव गांव के रहने वाले सत्येंद्र पाल भी वकील हैं और वो समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं। चुनाव को लेकर आम चर्चा के दौरान दोनों वकीलों में एक बहस छिड़ गई। दोनों अपने-अपने पसंद के प्रत्याशियों को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने लगे और उनकी जीत को लेकर दो-दो लाख रुपये की शर्त लगा ली जिसका 10 रुपये के स्टाम्प पेपर पर लिखित अनुबंध कराया गया। उस अनुबंध में लिखा है कि जिस समर्थक का प्रत्याशी जीतेगा उसे हारने वाले प्रत्याशी का समर्थक 2 लाख रुपये देगा। जब दोनों वकीलों में शर्त लगी तो वहां भीड़ जमा हो गई और दोनों तरफ से एक-एक वकील को गवाह भी बनाया गया हैं। इस शर्त को लेकर वकील दिवाकर वर्मा का दावा है कि बीजेपी के दुर्विजय सिंह शाक्य जीतेंगे जबकि सत्येंद्र पाल का मानना है कि उनके प्रत्याशी और समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य यादव जीतेंगे। उत्तर प्रदेश के दो वकीलों द्वारा लगाई गई यह शर्त लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बड़ा बहादुर निकला व्यापारी, चार बंदूकधारी गुंडों को दौड़ाया वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post