Saturday, 18 May 2024

दोस्त रख रहा था गर्लफ्रेंड पर गंदी नजर, बॉयफ्रेंड ने दी दर्दनाक सजा

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दोस्त की गर्लफ्रेंड पर नजर…

दोस्त रख रहा था गर्लफ्रेंड पर गंदी नजर, बॉयफ्रेंड ने दी दर्दनाक सजा

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दोस्त की गर्लफ्रेंड पर नजर रखने के कारण युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश के इस युवक का शव ईट से कुचलकर नहर में फेंक दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। शव को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अपने कब्जे में ले रखा है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की फतेहपुर (Fatehpur) में इस दर्दनाकर घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है उत्तर प्रदेश के गाजीपुर थाना क्षेत्र के चक काजीपुर गांव की है। इस गांव में 4 दिन पहले नहर में शव मिलने से हड़कंप मच गया था। जब इस बात की खबर पुलिस को लगी तो उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उत्तर प्रदेश ने शव की शिनाख्त कराने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू की।

Uttar Pradesh News

पुलिस कर रही है जांच

बता दें कि पुलिस जांच के बाद सर्विलांस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। इस दौरान आरोपी ने अपना जुल्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि मेरा गांव की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मेरा दोस्त मेरी गर्लफ्रेंड पर नजर रखने लगा था। जब ये बात मुझे पता चला तो बर्दाश्त नहीं हई। इसी को लेकर साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपने दूसरे दोस्त के साथ मिलकर शव का चेहरे ईटे से कुचला और गांव से 13 किलोमीटर दूर एक नहर में फेंक दिया। पुलिस ने इस घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। Uttar Pradesh News

ग्रेटर नोएडा में आज बदला गया ट्रैफिक, जान ले कौन से रास्ते है बंद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post