Monday, 20 May 2024

हॉस्टल मेस के खाने से बिगड़ी छात्रों की हालत, छात्रों ने लगाए गंभीर आरोप

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के एक हॉस्टल से फूड पॉइजनिंग की खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा में…

हॉस्टल मेस के खाने से बिगड़ी छात्रों की हालत, छात्रों ने लगाए गंभीर आरोप

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के एक हॉस्टल से फूड पॉइजनिंग की खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा में गलत खाना खाने से करीब 100 छात्र बीमार हो गए। जिन्हें इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद काफी छात्रों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Greater Noida News

दरअसल ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के आर्यन रेजीडेंसी और लॉयड के हॉस्टल में रह रहे काफी छात्र फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। इसके बाद पूरे हॉस्टल में हड़कंप मच गया। तबीयत बिगड़ने के बाद छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं कुछ का उपचार चल रहा है।

छात्रों ने हॉस्टल संचालक पर लगाए आरोप

जानकारी के मुताबिक मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के आर्यन रेजीडेंसी और लॉयड हॉस्टल का है। जहां छात्रों को हॉस्टल में गलत खाना परोशा गया था। छात्रों को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर छात्रों का इलाज चल रहा है। छात्रों ने हॉस्टल संचालक पर कई आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है। फूड विभाग को इस मामले की जानकारी दे दी गई है।

खाने की जांच में जुटा फूड विभाग

इस माले को लेकर ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने की पुलिस का कहना है कि आठ मार्च की शाम छात्रों भोजन खाया गया था। जिससे छात्रों को पेट खराब हो गया, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है, सभी छात्रों की हालत ठीक है, शांति व्यवस्था है। छात्रों की संख्या लगभग 100 है। थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। उन्होने बताया कि 20 से अधिक छात्रों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे गई है। फूड विभाग की टीम को इस मामले की सूचना दे दी गई है। सूचना के बाद फूड विभाग की टीम ने हॉस्टल पहुंचकर खाने की जांच की है।

सिफारिश करने थाने गई भाजपा प्रवक्ता से अभद्रता, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post