Tuesday, 30 April 2024

Meerut News : तांत्रिक के कहने से पूजा कर रही महिला अपनी बच्ची के साथ गंग नहर मे डूबी

  Meerut News : एक महिला अपनी बच्ची के साथ नदी किनारे पूजा कर रही थी , तभी उसका पैर…

Meerut News : तांत्रिक के कहने से पूजा कर रही महिला अपनी बच्ची के साथ गंग नहर मे डूबी

 

Meerut News : एक महिला अपनी बच्ची के साथ नदी किनारे पूजा कर रही थी , तभी उसका पैर अचानक फिसल गया और वह महिला अपने  बच्चे के साथ गंगा नहर के पानी मे दूर तक बहती चली गयी।कुछ देर बाद दोनो मां बेटी का शव घटना स्थल से 22 किलोमीटर दूर  मिला।यह  घटना मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र की है जहाँ एक महिला और उसकी 3 साल की बच्ची संदिग्ध परिस्थिति मे गंग नहर मे डूब गयी।घटनास्थल पर पुलिस के पहुचने के कई घंटो के बाद पुलिस ने शव बरामद किया।महिला की 3 साल की बेटी का शव घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर और मां का 22 किलोमीटर दूर मिला।पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर चल रही है और सभी पहलुओं की जांच कर रही है ।

Meerut News :

 

ये मामला मेरठ के थाना रोहटा का है जहाँ पर शनिवार की सुबह आशीष  नाम के शख्स ने  पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी और तीन साल की बेटी दोनो एक हादसे मे गंग नहर मे डूब गये है ।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और पीएसी घटनास्थल परपहुँच  कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया ।कई घंटो की मशक्कत के बाद दोनो के शव को बरामद किया गया  । पुलिस ने दोनो के शव को कब्जे में  लेकर  पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और घटना की जांच शुरु कर दी।

महिला के पति ने पुलिस को बताया की एक तांत्रिक ने उसकी पत्नी को नदी के किनारे सुबह पूजा करने के लिये कहा था।उसकी पत्नी अपनी 3 साल की बच्ची को गोद मे लेकर गंग नदी के किनारे सुबह पूजा करने चली गयी।तभी अचानक पैर फिसल जाने के कारण दोनो गंग नदी मे बह गये। इस घटना को लेकर मेरठ एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार का कहना है की सुबह 4बजे के आसपास थाना रोहटा मे डायल 112 पर एक शख्स ने फोन किया था और बताया था की उसकी पत्नी और उसकी 3 साल की बेटी दोनो गंग नहर मे डूब गये हैं ।पुलिस तत्काल जांच मे जुट गयी।

 

पुलिस इस हादसे के सभी पहलुओं की जांच कर रही है ।अशीष ने पुलिस को ये भी बताया था की उसकी तीन बेटियाँ है और बेटे की चाह मे वो एक तांत्रिक के पास गये थे।पुलिस कह रही है  जल्द ही वह इस घटना की जांच कर इसका खुलासा करेगी।

Rohit Shetty Birthday Special- बॉडी डबल का भी काम कर चुके हैं मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी

Related Post