Sunday, 28 April 2024

नशे में मेरठ कमिश्नर का गनर, लोगों ने पकड़कर कर दी धुनाई

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेरठ कमिश्नर के गनर को राह चलते लोगों ने पकड़ कर घेर…

नशे में मेरठ कमिश्नर का गनर, लोगों ने पकड़कर कर दी धुनाई

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेरठ कमिश्नर के गनर को राह चलते लोगों ने पकड़ कर घेर और इस कर धुनाई कर दी कि वह भागता हुआ नजर आया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ लिया। दरअसल, मेर​ठ कमिश्नर का गनर नशे में बुरी तरह से धुत्त था और उसने नशे की हालत में आधा दर्जन वाहनों में टक्कर मार दी थी। जिसके बाद पब्लिक ने उसे पकड़ लिया और पिटाई की।

UP News in hindi

मामला शनिवार की देर शाम का है। मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र में एसएसपी मेरठ के आवास के पास पुलिस लिखी वैगनआर कार में सवार पुलिसकर्मी ने पहले महिला की स्कूटी में टक्कर मारी। जब पीड़ित महिला और आसपास के लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मी का विरोध किया तो पुलिसकर्मी कार को लेकर भागने का प्रयास करने लगा।

इसी दौरान एक के बाद एक आधा दर्जन वाहनों में टक्कर मारता चला गया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मी को उसकी कार से खींच कर जमकर पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मी अपनी कार के सामने लेट गया और हाईवे वोल्टेज ड्रामा करने लगा। स्थानीय लोगों का आरोप है कि आरोपी पुलिसकर्मी शराब के नशे में चूर था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हरण नामक आरोपी गनर मेरठ की कमिश्नर जे सेल्वा कुमारी का गनर है। किसी बात को लेकर ऑफिस में ही अपने साथियों से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह अपनी कार लेकर जाने लगा तभी हादसा हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस आरोपी पुलिसकर्मी शराब के नशे में चूर था। आरोप है कि थाना पुलिस अब आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है।

लालकुर्ती थाना प्रभारी इंदु वर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। अभी किसी प्रकार की तहरीर नहीं आई है। तहरीर का इंतजार किया जा रहा है।

नए साल पर नहीं मच सकेगा हुड़दंग, नोएडा में लागू हुई धारा 187

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post