Tuesday, 30 April 2024

Ghaziabad : विधायक पंकज सिंह ने कनावनी में विकास कार्यों का किया शिलान्यास

Ghaziabad News (चेतना मंच)। नोएडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक पंकज सिंह ने गाजियाबाद के कनावनी ग्राम में 293.73 लाख रूपये…

Ghaziabad : विधायक पंकज सिंह ने कनावनी में विकास कार्यों का किया शिलान्यास

Ghaziabad News (चेतना मंच)। नोएडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक पंकज सिंह ने गाजियाबाद के कनावनी ग्राम में 293.73 लाख रूपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। कनावनी गांव जनपद गाजियाबाद के कार्यक्षेत्र में एक मात्र गांव है जोकि नोएडा विधानसभा के अन्तर्गत आता है।

Ghaziabad News

बता दें कि विधायक पंकज सिंह ने वर्ष-2017 से समय-समय पर यहां विकास कार्य कराये हैं। पूर्व में 5.37 करोड़ रूपये की लागत से 1900 मीटर लम्बा बड़ा नाला का निर्माण कराया, अब द्वितीय चरण में 293.73 लाख रूपये की लागत से आन्तरिक सडक़ों पर नालियों एवं सी.सी. इंटरलॉकिंग का कार्य की शुभारम्भ किया।

उक्त कार्य पूर्ण होने के बाद कनावनी को जलभराव से मुक्ति मिल सकेगी। इसके अतिरिक्त 46.15 लाख रूपये की लागत से 335 मीटर सडक़ का निर्माण, लगभग 41.23 लाख रूपये की लागत से विधायक निधि से विभिन्न गलियों में खडज़ा, नाली एवं इंटरलॉकिंग का निर्माण कार्य आदि शामिल हैं।

योगी सरकार सभी क्षेत्रों के विकास को लेकर गंभीर – विधायक

इस अवसर पर विधायक पंकज सिंह ने कहा कि उ.प्र. की योगी सरकार सभी क्षेत्रों के विकास को लेकर गंभीर है। ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छी सडक़ें, विद्यालय व अन्य सुविधाओं का लाभ मिले इसके लिए लगातार सरकार कार्य कर रही है।

स्थानीय लोगों ने निरन्तर हो रहे विकास कार्यों के लिए श्री सिंह का आभार व्यक्त किया तथा लोगों ने कनावनी में बारात घर की मांग रखी, जिस पर श्री सिंह ने मौके पर मौजूद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को इस पर शीघ्र कार्यवाही करने को कहा। शिलान्यास के मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Special Story : बीजेपी का मास्टर प्लान : राहुल केस लड़ें, चुनाव नहीं

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post