Saturday, 27 April 2024

एक दूजे की हुई काजल और प्रीति, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Bijnor News :  यूपी के बिजनौर से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां दो लड़कियां एक दूसरे के प्यार…

एक दूजे की हुई काजल और प्रीति, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Bijnor News :  यूपी के बिजनौर से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां दो लड़कियां एक दूसरे के प्यार में इतना ज्यादा पागल हो गई की उन्हें कोर्ट भी अलग नहीं कर सकी। पूरा मामला बिजनौर के जनपद के स्योहारा का है। जहां दो लड़कियां काजल और प्रीति को एक दूसरे से प्यार हो गया। और एक दूसरे के साथ रहने की जिद के आगे परिवार के साथ-साथ कोर्ट को भी झुकना पड़ गया।

एक ही ऑफिस में करती थी काम 

दरअसल, काजल बिजनौर की है, जबकि प्रीति मुरादाबाद की। दोनों उत्तराखंड के एक ऑफिस में साथ ही काम किया करती थी। साथ में काम करते हुए दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया । जिसके बाद दोनों लड़कियों ने शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन जब उन्होंने इस बारे में घर वालों को बताया तो घरवालों ने उनका विरोध किया। घर पर विरोध को बढ़ता देख प्रीति औऱ काजल घर से फरार हो गई।

Bijnor News

कोर्ट में पहुंचा मामला

दोनों लड़कियों के घर से भाग जाने के बाद प्रीति के पिता ने स्योहारा थाने में काजल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों की तलाश शुरू कर दी। वहीं गुरुवार(18 जनवरी) के दिन दोनों को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने उनके परिजनों को बुलाया, जहां प्रीति और काजल को समझाने की बहुत कोशिश की। इसके लिए पुलिस ने उन दोनों की काउंसलिंग भी करवाई। लेकिन दोनों लड़कियां अपनी जिद पर अड़ी रही। आखिर में पुलिस ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए।

कोर्ट ने दी साथ रहने की मंजूरी

आखिरकार यह मामला बिजनौर कोर्ट के सामने पहुँचा जहां दोनों के बयानों को दर्ज करावाया गया। कोर्ट ने भी दोनों लड़कियों को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन लड़कियों ने कोर्ट की भी नहीं सुनी। बाद में दोनों लड़कियों के बालिग होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें साथ रहने की मंजूरी दे दी। कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद दोनों लड़कियों प्रीति और काजल ने जल्द शादी करने की बात कही है।

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post