Friday, 17 May 2024

ड्यूटी से वापस लौट रहे सुरक्षा गार्ड पर हमलावरों ने बरसाई गोलियां,हालत गंभीर

दो अज्ञात हमलावरों ने सुरक्षा गार्ड की पीठ में मारी गोली, घायल अस्पताल में लड़ रहा जंग

ड्यूटी से वापस लौट रहे सुरक्षा गार्ड पर हमलावरों ने बरसाई गोलियां,हालत गंभीर

Bulandshahr News : बुलंदशहर में सुरक्षा गार्ड को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। सुरक्षा गार्ड की हालत गंभीर बतायी जा रही है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामला कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला प्रीत विहार का है। ड्यूटी से वापस लौटते समय सुरक्षा गार्ड को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। आनन फ़ानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुरक्षा गार्ड के मारी गोली

मामला बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला प्रीत विहार का है। यहाँ पर एक सुरक्षा गार्ड ड्यूटी से वापस घर लौट रहा था तभी अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चला दी। आनन फ़ानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने फ़िलहाल उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफ़र कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक़ सामना आया है कि इस बारे में गाँव दशहरी निवासी चंद्रपाल प्रीत विहार में रहता है और नई मंडी में सुरक्षा गार्ड का काम करता है। रोज़ की तरह ड्यूटी से लौटते वक़्त उसके साथ ये हादसा हो गया। सुरक्षा गार्ड के अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली उसकी पीठ में जा लगी। सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद तुरंत लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Bulandshahr News

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बुलंदशहर में जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना मिली तो पुलिस मौक़े पर पहुँची। पुलिस ने घायल को बुलंदशहर जिला अस्पताल पहुंचाया जहाँ से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफ़र कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है। हमलावरों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी हैं।बुलंदशहर के गाँव दशहरी निवासी गार्ड की हालत गंभीर बतायी जा रही है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस अब हर पहलू से इस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है। बुलंदशहर पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का ख़ुलासा भी कर दिया जाएगा।Bulandshahr News

दनकौर में समाजसेवियों ने किया ट्रैफिक इंस्पेक्टर का सम्मान

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post