Friday, 17 May 2024

11 साल की मासूम से बलात्कार और हत्या के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली

11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या करने वाले आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, बदमाश घायल

11 साल की मासूम से बलात्कार और हत्या के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली

Bulandshahar News : बुलंदशहर पुलिस ने हत्या और रेप के आरोपी को  मुठभेड़ में  घायल कर दिया ।  11 साल की मासूम से बलात्कार और हत्या का आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था , पुलिस ने उस पर फायरिंग कर दी ,गोली लगने पर आरोपी घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ़्तार कर लिया है। बदमाश ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी थी। दो दिन पहले पुलिस को बच्ची का शव शत विक्षत हालत में मिला था।

बलात्कार और हत्या के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़

Bulandshahar News 

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र पुलिस की बलात्कार और हत्या के आरोपी से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है। बदमाश ने बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था इसके बाद उसकी हत्या कर शव को ईख के खेत में फेंक दिया था। जंगली जानवरों ने बच्ची के शव को नोच लिया था। बच्चे का कंकाल खेत में बरामद हुआ था। दो दिन पहले पुलिस ने शव को बरामद किया था। पुलिस तभी से मामले की जाँच पड़ताल कर रही थी। ख़ानपुर पुलिस सूचना के आधार पर ग्राम शेखपुर गढ़वा से ग्राम ईशानपुर रोड की तरफ़ आ रही थी। कुटी मंदिर की तरफ़ पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखा जिसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन व्यक्ति रुकने की जगह खेतों की तरफ़ भागने लगा। कुछ दूर पुलिस ने उसे घेर लिया जिसके बाद उसने पुलिस पर फ़ायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फ़ायरिंग की जिसमें आरोपी के गोली लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Bulandshahar News

बच्ची की रेप के बाद की थी हत्या

हत्या और रेप के आरोपी की पहचान सतीश चौधरी निवासी ग्राम शेखपुर गढ़वा थाना ख़ानपुर जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है। आरोपी बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छह दिसंबर की तारीख़ उसने 11 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर शव को ईख के खेत में फेंक दिया था तभी से पुलिस मामले की जाँच पड़ताल कर रही थी।

Bulandshahar News

रेप और ब्लैकमेलिंग से परेशान किशोरी ने खाया जहर

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post