Saturday, 27 April 2024

सुपर सेल! यहां से सस्ते में खरीदे ऐपल के सभी प्रोडक्ट्स

Apple Days Sale: होली का त्यौहार शुरू होने वाला है, ऐसे में ऐपल ने अपने प्रोडक्ट्स पर सेल शुरू की…

सुपर सेल! यहां से सस्ते में खरीदे ऐपल के सभी प्रोडक्ट्स

Apple Days Sale: होली का त्यौहार शुरू होने वाला है, ऐसे में ऐपल ने अपने प्रोडक्ट्स पर सेल शुरू की है। अगर आप भी ऐपल iPhone, MacBook Air, Apple Watch जैसे प्रोडक्ट्स को कम प्राइस में खरीदने चाहते है, साथ ही सेल में बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस का फायदा लेना चाहते है, तो आइए जानते है इस महासेल के बारें में।

यहां मिल रही Iphone पर भारी छूट

दरअसल होली के मौके पर विजय सेल्स ने Apple Days Sale की घोषणा की है। जिसका फायदा आप उठा सकते है। यहां आपको सस्ते दाम में बहुत सारे डिवाइसेस खरीद सकते हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सेल 16 मार्च से शुरू होने जा रही है। आप विजय सेल पर एयरपॉड्स, MacBooks, iPads, Apple Watch और ऐपल केयर प्लस बजट आकर्षक प्राइस में खरीद सकते है। यह सेल 24 मार्च तक चलने वाली है। अगर आप एप्पल के प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते है तो इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और स्टोर दोनों जगह से खरीद सकते है।

Apple Days Sale

यह बैंक दे रहे भारी डिस्काउंट

एप्पल प्रोडक्ट्स पर HDFC बैंक कार्ड है, तो इंस्टैंट डिस्काउंट दे रहा है। इस सेल में 5000 रुपये का डिस्काउंट HDFC बैंक कार्ड से ले सकते है। इसके अलावा आप 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं।

iPhone 15 सीरीज पर ऑफर

Apple की Days Sale में आप लेटेस्ट iPhones को बहुत ही कम प्राइस में खरीद सकते हो। सेल में iPhone 15 Pro का 1TB स्टोरेज वेरिएंट 1,62,990 रुपये में उपलब्ध है। जिसकी कीमत वैसे 1,84,900 रुपये है। अगर आप HDFC कार्ड का इस्तेमाल करते है, तो आपको इसमें 3 हाजर रुपये का एक्सट्रा छूट मिलेगी। वहीं iPhone 15 की शुरूआती कीमत 70,490 रुपये में खरीद सकते है। जबकि iPhone 15 Plus को आप 79,820 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहा है। इन पर 4000 रुपये का एडिशनल बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद फोन की शुरुआती कीमत 66,490 रुपये हो जाती है।

iPad पर भी है ऑफर

Apple Days Sale में iPad 9th Gen अगर आप खरीदना चाहते है तो 25,900 रुपये मिल रहा है। इस पर 2 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट भी है। वहीं iPad 10th Gen आपको 3 हजार की भारी छूट के साथ 33,430 रुपये में मिल जाएगा। iPad Air 5th Gen को आप 50,680 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर भी 4000 रुपये का बैंक डिस्काउंट है।

मैकबुक पर मिल रहा है यह डिस्काउंट

अगर आप मैकबुक खरीदना चाहते हो तो M3 चिप वाले MacBook Air को आप 1,09,900 रुपये में खरीद सकते हो। इस पर 5 हजार का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। M1 चिपसेट वाले वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 74,900 रुपये में खरीद सकेंगे। जबकि M2 चिपसेट वाले MacBook Air को आप 84,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

ऐपल वॉच सीरीज 9

ऐपल वॉच सीरीज 9 अगर आप खरीदने का सोच रहे हो तो 36,310 रुपये में मिल जाएगी। इस पर 25 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Apple Watch Series SE 2nd Gen को सेल से 25,690 रुपये में खरीद सकते हैं। Apple Watch Series Ultra पर भी ऑफर मिल रहा है।

महिला की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post