Saturday, 27 July 2024

Flipkart पर बिग डिस्काउंट के साथ सेल शुरू, इन प्रोडक्ट पर 80% तक की छूट

Flipkart Big Bachat Days : अगर आपको ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक है, तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल…

Flipkart पर बिग डिस्काउंट के साथ सेल शुरू, इन प्रोडक्ट पर 80% तक की छूट

Flipkart Big Bachat Days : अगर आपको ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक है, तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल फिल्पकार्ट जल्द ही भारी छूट के साथ सेल शुरु ने वाली। फिल्पकार्ट की आने वाली इस सेल में मोबाइल, ग्रोसरी, इलेक्ट्रोनिक आइटम और कार असेसरीज शामिल है। फिल्पकार्ट ने अपनी इस सेल अपने यूजर्स की जरूरत का खास ख्याल रखा है। आपको बता दें कि फिल्पकार्ट इस सेल में स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए बैग और पानी की बोतल पर भी भारी छूट मिलने वाली है। फिल्पकार्ट  पर यह बंपर ऑफर सेल 7 अप्रैल से शुरु होने वाली है। यानी फिल्पकार्ट की इस सेल से हर आम आदमी की बल्ले-बल्ले होने वाली है।

Flipkart Big Bachat सेल

बता दें कि Flipkart Big Bachat Days के लिए अलग माइक्रोसाइट है। इस पर अलग-अलग कैटेगरी में प्रोडक्ट लिस्टेट किए गए है। साथ ही हर एक कैटेगरी में मिलने वाले छूट की भी जानकारी है। फिल्पकार्ट की सेल में आप 80 पर्सेंट तक के डिस्काउंट तक फायदा ले सकते है।

कार असेसरीज पर 70 पर्सेंट का डिस्काउंट

खबरों के मुताबिक Flipkart Big Bachat Days सेल में कार असेसरीज को भी सस्ते में खरीद सकते है। फिल्पकार्ट में कार असेसरीज पर मैक्सिमम 70 पर्सेंट के डिस्काउंट मिलने वाला है। फिल्पकार्ट यूजर्स को कार डैश कैम, पंचर किट पंप, कार क्लीनिंग प्रोडक्ट, कार GPS आदि आसानी से मिल सकते है।

Flipkart Big Bachat Days

AC को भी सेल पेज पर किया लिस्टेड

फिल्पकार्ट की आने वाली इस सेल में AC को भी लिस्टेड किया गया है, जिसमें शुरुआती कीमत 26,490 रुपये रखी गई है। साथ ही फिल्पकार्ट पर कई कैटेगरी की AC मौजूद हैं और उन पर अलग-अलग डिस्काउंट और ऑफर्स लिस्टेड किए गए है।

सस्ते में खरीद सकेंगे फैन और कूलर

वहीं Flipkart Big Bachat Days सेल में यूजर्स गर्मियों से छुटकारा के लिए भी सामान खरीद सकते है। क्योंकि फिल्पकार्ट पर कूलर और फैन आदि बहुत कम प्राइस में मिलने वाले है। फिल्पकार्ट पर फैन की शुरूआती कीमत 999 रुपये है। यहां आपको अलग-अलग ब्रांड के प्रोडक्ट मिलेंगे।

Smart TVs भी सस्ते में खरीदने का मौका

Flipkart Big Bachat सेल में स्मार्ट टीवी को भी लिस्टेड किया है, जहां 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आ रहा है। यहां MarQ by Flipkart और कई अन्य ब्रांड के टीवी मौजूद हैं। इसमें LED, OLED और 4K टीवी तक शामिल हैं। Flipkart Big Bachat Days

बंद हो रही है गूगल की ये सर्विस, करोड़ों लोग को हो सकता है नुकसान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post