Tuesday, 23 July 2024

रेलवे का ये शेयर भाग रहा बुलेट ट्रेन से भी तेज,5 दिन में सौ रूपये बढ़ा भाव

RVNL Share Price : भारतीय शेयर बाजार में पिछले दो दिनो में रेलवे स्टॉक RVNL (रेल विकास निगम लिमिटेड)  34%…

रेलवे का ये शेयर भाग रहा बुलेट ट्रेन से भी तेज,5 दिन में सौ रूपये बढ़ा भाव

RVNL Share Price : भारतीय शेयर बाजार में पिछले दो दिनो में रेलवे स्टॉक RVNL (रेल विकास निगम लिमिटेड)  34% से अधिक का जंप लगा चुका है । अगर बात करें शेयर के मुनाफे की तो यह शेयर 5 दिन में ही निवेशको को मोटा मुनाफा दे चुका है । 5 दिन में ही यह मल्टीलबैगर रेलवे पीएसयू स्टॉक अपने निवेशको को लगभग 100 रुपए का मुनाफा दे चुका है. यानी 5 दिन पहले अगर किसी निवेशक ने  RVNL शेयर 276 रुपए के भाव पर लिया था तो यह शेयर आज 371 रुपए पर कामकाज कर रहा है । यानी पांच दिनों में ही इस शेयर पर निवेशक को प्रति शेयर लगभग 100 रूपये का मुनाफा हासिल हुआ है।

6 महीनों में 94% की वृद्धि के साथ  मल्टीलबैगर रेलवे पीएसयू स्टॉक RVNL अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया

पिछले 10 दिनों में आरवीएनएल स्टॉक की वृद्धि अभूतपूर्व रही है क्योंकि इसमें 34.76 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।मल्टीबैगर पीएसयू स्टॉक RVNL की बढ़त गुरुवार (23 मई, 2024) को बीएसई पर जारी रही और सुबह के सत्र में यह 374 रुपये के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया। जो इस शेयर का ऑल टाइम हाई भाव है । पिछले 10 दिनों में स्टॉक की वृद्धि अभूतपूर्व रही है । इसमें 34.76 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। छह महीने की अवधि में यह 94 प्रतिशत बढ़ गया है, जबकि एक साल की अवधि में यह 197.42 प्रतिशत बढ़ गया है।

RVNL Share Price

RVNL Share की यह तेज बढ़त 21 मई से शुरू हुई,जो इसके चौथी तिमाही के नतीजों की रिपोर्ट आने के बाद पहला सत्र था। RVNL (रेल विकास निगम लिमिटेड) को दक्षिणी पूर्वी रेलवे से बड़ा ऑर्डर मिलने के बाद यह बढ़ोतरी देखी गई है।आपको बता दें कंपनी को 148 करोड़ से अधिक का आर्डर मिला है यह ऑर्डर इलेक्ट्रिक ट्रेक्शन सिस्टम से संबंधित है।

शेयर मार्केट में किसी भी निवेश से पहले वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें

IREDA का शेयर अभी और बढ़ेगा खरीदारों में मची होड़

Related Post