Sunday, 5 May 2024

तो…इस वजह से ओला कैब से गायब हुआ Google Maps

Ola Cabs Update:  अगर कही जानें के लिए आप ओला कैब का इस्तेमाल करते हो तो ये खबर आपके काम…

तो…इस वजह से ओला कैब से गायब हुआ Google Maps

Ola Cabs Update:  अगर कही जानें के लिए आप ओला कैब का इस्तेमाल करते हो तो ये खबर आपके काम आ सकती है। क्योंकि ओला कैब में कुछ अपडेट हुआ है, जिसकी वजह से ओला ऐप से गूगल मैप्स (Google Maps) के  फीचर को हटा दिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

दऱअसल ओला कैब ने अपने यूजर्स के को सफर को आसान बनाने के लिए गूगल मैप्स को हटाकर ओला ऐप में ओला मैप्स नेविगेशन सिस्टम को अपडेट कर दिया है। अब ओला में ओला मैप्स (Ola Maps) का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही एप में Krurtim चैटबोट को भी जोड़ा गया है। इस बात की जानकारी खुद ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक पोस्ट के जरिए शेयर की है।

Ola Cabs Update

Google Maps की जगह आया Ola Maps

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओला मैप्स में पहले रास्ते की जानकारी के लिए गूगल मैप्स का इस्तेमाल किया जाता था। लेकिन अब गूगल मैप्स की जगह ओला मैप्स को दे दी गई। ओला मैप्स को ज्यादा फास्ट और सटीक जानकारी के साथ पेश किया गया है, जिससे ओला राइड में और सुधार किया जा सकेगा। इस एप का मकसद लोकेशन की जानकारी को और भी सटीक बनना है, जिससे कैब बुकिंग को और भी आसान बनाया जा सके। बता दें कि अब कंपनी अपने यूजर से फीडबैक भी लेगी, जिससे नेविगेशन सिस्टम में लगातार सुधार किया जा सके। साथ ही इस अपडेट से कंपनी ओला एप पर लोगों के भरोसे को भी बढ़ाना चाहती है।

नेविगेशन बार हुआ री-डिजाइन

ओला कैब एप के नेविगेशन बार (Navigation Bar) को भी री-डिजाइन किया गया है। इसके होम पेज पर कंपनी की ओर से AI चैटबोट Krutrim को से कनेक्ट किया गया है, जिसके जरिए वर्कआउट प्लान, भारत में बेस्ट बजट स्मार्टफोन जैसे सवालों के जवाब भी मिल सकेंगे। इसके होम परKrutrim के साथ ही कैब बुकिंग, फूड ऑडरिंग समेत ईवी ऑडरिंग का ऑप्शन भी शामिल है। Ola Cabs Update

आखिर क्यों हॉर्लिक्स अब नहीं रही ‘हेल्दी ड्रिंक’, जानें वजह?

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post