Tuesday, 25 June 2024

यहां मिल रहा खूबसूरत प्रकृति से घिरा सपनों का आशियाना, जानिए कीमत

Property : हर किसी की चाहत होती है कि वो अपने सपनों का आशियाना (Home) बनाए। अपने सपनों का महल…

यहां मिल रहा खूबसूरत प्रकृति से घिरा सपनों का आशियाना, जानिए कीमत

Property : हर किसी की चाहत होती है कि वो अपने सपनों का आशियाना (Home) बनाए। अपने सपनों का महल बनाने के लिए लोग शिद्दत से मेहनत करते हैं ताकि वो अपने पसंद के घर (Home) में रह सके। कई लोग ऐसे मकान की तलाश करते हैं जिसका डिजाइन और इंटरीरियर सबसे अलग और खास हो। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आपके पास अपने पसंद का घर (Home) खरीदने का एक अच्छा मौका है।

Property

अपने पसंद का महल खरीदना या बनाना किसका ख्वाब नहीं होता है। अगर आप भी अपने सपनों का महल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद खूबसूरत घर की जानकारी लेकर आए हैं जो बना बनाया मिल रहा है। घर की कीमत भी घर के ह‍िसाब से काफी कम है, लेकिन इस घर को कोई नहीं खरीदना चाहता क्योंकि इस घर के अंदर एक ऐसा राज छुपा है जिसको सुनकर आपका कांपना तो तय है। चलिए जान लेते हैं इस घर के कुछ अनसुने किस्से।

काफी पुराना है घर

एक रिपोर्ट के अनुसार इस घर (Home) का विज्ञापन (Advertisement) सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म रेडिट पर पोस्‍ट किया गया है। पोस्ट के विवरण में लिखा है, ‘वायर वन की गहराई में छिपा हुआ एक बेहद खूबसूरत घर जो पत्‍थरों से तराशा गया है। मूल आवास 1675 का बना हुआ है। लेकिन हाल ही में इसमें कुछ विस्‍तार क‍िया गया है। यह घर ओक वुडलैंड में बसा है जिसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। लगभग आठ एकड़ खेत भी है, जहां आप खेती कर सकते हैं। एक चारागाह भी है जहां पशुओं को चारा मिल सकता है। इस तरह की प्रॉपर्टी कभी कभार ही मार्केट में आती है।’

अंदर की बात है खौफनाक

Social Media पर इतना खूबसूरत घर देखकर तमाम लोगों ने घर में दिलचस्‍पी दिखाई क्‍योंक‍ि इस घर में तीन बेडरूम है और ये घर 17 एकड़ में बना हुआ है। खास बात तो ये है कि इसमें वुडलैंड और दो प्राकृतिक झरने भी हैं। अगर बात करें घर की कीमत की तो ये घर 8.25 लाख की है जो प्रॉपर्टी के ह‍िसाब से काफी कम है। लेकिन लोगों ने जब इस घर के अंदर की बात जानी तो लोगों की रूह कांप उठी। कई लोगों का ऐसा कहना है कि रात के समय ये खूबसूरत जगह बेहद डरावनी लगेगी। इसके नीचे एक पिसाच बैठा हुआ है। दरअसल, इस घर के अंदर एक बंदर मरा हुआ पड़ा हुआ है, ज‍िसे लोग हटा नहीं पा रहे है। इसकी वजह से यह बेहद डरावना लग रहा है। शायद इसी वजह से इसकी कीमत इतनी कम लगाई गई है।

क्या सुरक्षित है खूबसूरत आशियाना?

आपको बता दें कुछ दिनों पहले एक ऐसा ही घर मार्केट में आया था, लेकिन जब रियलिटी टीवी स्टार क्लो फेरी ने इस हवेली की कीमत का खुलासा क‍रते हुए कहा था कि वो अपनी हवेली बेचना चाहती हैं तो लोग दंग रह गए थे। ऐसा कहा जाता  है कि उनकी हवेली 1 मिल‍ियन डॉलर की थी लेकिन वो भूतों से बेहद परेशान हो गई थी। जिसके चलते वो एक मिलियन डॉलर की हवेली को बेहद सस्ते दाम में बेचन चाहती थी। साल 2021 में 28 साल की क्लो फेरी अपने सपनों का आशियाना (Home) खरीदा था, लेकिन कुछ ही महीनों बाद उन्‍हें यहां काफी डर लगने लगा और वो अपनी मां के पास जाकर रहने लगी और उनका कहना था कि मैं अपने सपनों के घर में सुरक्ष‍ित महसूस नहीं करती, यह बहुत डरावना है।

सावधान : आपका सोशल मीडिया अकाउंट हो सकता है हैक, ऐसे करें बचाव

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post