Friday, 17 May 2024

सेल-सेल..यहां फोन, लैपटॉप और AC पर मिल रही है भारी छूट!

Vijay Sales: Flipkart और Amazon चलने वाली बंपर सेल के बारे में तो अपना सुना होगा, और इसका फायदा भी…

सेल-सेल..यहां फोन, लैपटॉप और AC पर मिल रही है भारी छूट!

Vijay Sales: Flipkart और Amazon चलने वाली बंपर सेल के बारे में तो अपना सुना होगा, और इसका फायदा भी लिया होगा। लेकिन आज हम आपको एक खास सेल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे शायद ही आपने पहले सुना होगा। दरअसल हम बात कर रहे है Vijay Sales की। जो स्मार्टफोन, लैपटॉप और AC आदि पर अच्छे ऑफर दे रहा है। यहां लैपटॉप पर 30 प्रर्सेंट की छूट मिल रही है। साथ ही यहां बैंक ऑफर्स का भी फायदा ले सकते है।

Flipkart और Amazon  से कितना अलग है Vijay Sales?

दरअसल, Vijay Sales एक ऑनलाइन गैजेट वेबसाइट है, जहां आप लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और ACs आदि खरीद सकते है। इस टाइम यहां बपंर सेल जारी है। जहां आप घरेलू सामान को छूट के साथ खरीद सकते है। आपको बता दें कि इसकी जानकारी बैनर से मिलती है। इस सेल के दौरान कई अच्छी डील्स, फ्लैट डिस्काउंट और कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है।

स्मार्टफोन पर शुरू हुई सेल 

Vijay Sales पर स्मार्टफोन पर सेल हुई है, जहां शुरुआती कीमत 5,999 रुपये बताई है। साथ ही यहां कैशबैक और एक्सचेंज का भी फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में Samsung, Realme, Redmi, Vivo और कई ब्रांड मौजूद हैं। साथ ही iPhone 15 पर डिस्काउंट मिल रहा है।

मिल रहा 7,500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट

Vijay Sales पर एक खास बैंक ऑफर्स की भी जानकारी लिस्टेड है। यहां मैक्सिमम 7,500 रुपये का इंस्टैंड डिस्काउंट लिस्टेड है। इसके लिए चुनिंदा बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करना होगा, जिसके पीछे कुछ शर्ते हैं। कंपनी ने कुछ बैंक के नाम की लिस्ट दी है, खरीददारी से पहले आप शर्तों को चेक कर सकते हैं।

Vijay Sales

गर्मियों से पहले सस्ते में खरीदें ACs

अब गर्मियां जल्द ही दस्तक देने वाली हैं, ऐसे में AC की तेजी से डिमांड बढ़ेगी। अभी कई AC Brand अपने प्रोडक्ट में बेच रहे हैं और कई अच्छे ऑफर्स और डील्स भी मिल रही हैं। इसके अलावा कई और प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। यहां दूसरे इलेक्ट्रिक आइटम को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

लैपटॉप पर 30 पर्सेंट का डिस्काउंट

Vijay Sales के दौरान लैपटॉप को भी सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। यहां Intel Core i5 वाले लैपटॉप पर 30 पर्सेंट तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. यहां पर भी 7,500 रुपये के बैंक ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है। Vijay Sales

जेवर एयरपोर्ट के पास बसेगा नया आगरा शहर, तैयारी शुरू

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post