Monday, 20 May 2024

Zomato Special Offer : अब 30 मिनट में उठा सकेंगे इस बेहतरीन केक का लुत्फ

Zomato Special Offer : अगर आपके दिमाग में भी भूख लगते ही जोमैटो (Zomato) का ख्याल आता है तो आपके…

Zomato Special Offer : अब 30 मिनट में उठा सकेंगे इस बेहतरीन केक का लुत्फ

Zomato Special Offer : अगर आपके दिमाग में भी भूख लगते ही जोमैटो (Zomato) का ख्याल आता है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जिसे सुनने के बाद आपका चेहरा खुशी से खिलने वाला है। जी हां Zomato की तरफ से यूजर्स के लिए एक नई सर्विस (Service) की शुरूआत की गई है।

Zomato Special Offer

आपने कभी-न-कभी तो पेट की भूख मिटाने के लिए Zomato का इस्तेमाल जरूर किया होगा। खाने में स्वाद का डबल तड़का लगाने वाले जौमेटो की तरफ से यूजर्स के लिए एक नई सर्विस शुरू की गई है, जिसके बारे में सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान आना तो तय है। अगर आप भी केक (Cake) खाने के शौकीन हैं और किसी बेहतरीन और अलग तरीके से बने केक का लुप्फ उठाना चाहते हैं। तो आप जोमैटो के नए सर्विस फोटो केक (Zomato New Service Photo Cake) का आसानी से लुत्फ उठा सकते हैं क्योंकि कंपनी की तरफ से Photo Cake सर्विस लॉन्च कर दिया गया है।

आधे घंटे में मिलेगा Photo Cake

हर महीने हमारे चाहने वालों का जन्मदिन आ ही जाता है। ऐसे में हम बेहद परेशान हो जाते हैं कि इतनी जल्दी केक कहां से लाया जाए क्योंकि कई बार बाजार दूर होने के कारण समय की बर्बादी हो जाती है और हमें अपने पसंद का केक भी नहीं मिल पाता है, लेकिन अब आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि आप जोमैटो ऐप (Zomato App) के जरिए आसानी से फोटो केक ऑर्डर कर सकते हैं। जोमैटो का दावा है कि आपको यह खास सर्विस लगभग 30 मिनट के अंदर मिल जाएगी। Photo Cake से आपका इवेंट काफी यूनीक, यादगार और स्पेशल बन जाएगा।

बर्थडे पर दे सकेंगे खास तोहफा

आजकल लोगों को तस्वीरों का बेहद शौक है ऐसे में आपका काम आसानी से हो जाएगा। आप फोटो केक को तोहफे के तौर पर देकर अपने पसंदीदा शख्स का जन्मदिन और यादगार बना सकते हैं।

कहां-कहां मिलेगी Photo Cake सर्विस

बता दें भारत की लोकप्रिय ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) की इस खास सर्विस में आप केक पर अपना पंसदीदा फोटो छपवा सकते हैं। एक्स (पहले ट्विटर) पर जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल के पोस्ट के अनुसार जोमैटो की यह सर्विस फिलहाल दिल्ली एनसीआर के चुनिंदा इलाकों में ही उपलब्ध है लेकिन बेहद जल्द ये सर्विस दूसरे शहरों में भी शुरू कर दिया जाएगा।

मोदी सरकार ने रचा एक और बड़ा इतिहास, GST कलेक्शन ने तोड़ा रिकॉर्ड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post