Thursday, 9 May 2024

एक और रील प्रेमी पुलिस के शिकंजे में, सड़क पर बना रहा था वीडियो

Delhi Viral Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर फेमस होने के लिए लोग अलग-अलग तरह के तरीके अपनाते हैं…

एक और रील प्रेमी पुलिस के शिकंजे में, सड़क पर बना रहा था वीडियो

Delhi Viral Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर फेमस होने के लिए लोग अलग-अलग तरह के तरीके अपनाते हैं ताकि वो पॉपुलर हो सके। हर दिन सोशल मीडिया पर ऐसे कई अतरंगी वीडियो सामने आ जाते हैं जिसे देखकर लोग बेहद हैरान-परेशान हो जाते हैं। हाल ही में Social Media पर ऐसे कई वीडियोज वायरल हुए जिससे परेशान होकर पुलिस ने रील्स बनाने वालों को गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं।

Delhi Viral Video

Social Media पर वायरल होने का खुमार लोगों के सिर कुछ इस कदर चढ़ चुका है कि लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। कोई इस्टाग्राम पर डांस मूव करके फॉलोअर्स बढ़ा रहे हैं तो कोई अजीबो-गरीब कारनामा करने वायरल होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया का एक और वीडियो चर्चाओं में आ गया है। दरअसल वायरल वीडियो में एक शख्स सड़क के बीचों-बीच कुर्सी में बैठकर वीडियो बना रहा है।

बीच सड़क पर Video बनाना पड़ा भारी

दरअसल Viral Video में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालकर सड़क के बीचों-बीच अपनी शान-शौकत का दिखावा करते हुए रील बना रहा है। वीडियो में शख्स रोड़ के बीच में अपनी बाइक खड़ी करके कुर्सी लगाकर बैठ जाता है और अपनी वीडियो बनवाने लगता है। एक्स पर इस वीडियो को @iAtulKrishan1 नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है।

पुलिस ने रील प्रेमी को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सड़क के बीचों-बीच वीडियो बनाने वाले शख्स की पहचान न्यू सीलमपुर निवासी विपिन कुमार के नाम से की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद बाइक नंबर की मदद से पुलिस, रील प्रेमी विपिन को पकड़ने में सफल हुई। पुलिस ने विपिन को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है साथ ही उसका फोन व बाइक भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने लोगों से की अपील

आए दिन Social Media पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसमें लोग अपनी जान जोखिम में डालकर मशहूर होने की कोशिश करते हैं। ऐसे में पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए इस तरह के स्टंट करने से बचें क्योंकि इससे आम जनता को बेहद परेशानी होती है। अगर ऐसा करते हुए कोई वीडियो सामने आता है तो पुलिस के द्वारा सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

एक और वीडियो हुआ था Viral

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में  Social Media पर एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर बिना हेलमेट के बाइक पर खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आ रहा था। स्टंट के समय उसकी एक महिला दोस्त भी शख्स के पीछे वाली सीट पर मौजूद थी और उसने भी स्पाइडरमैन की ड्रेस पहन रखी थी। दोनों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियांं

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post