Tuesday, 23 July 2024

Baba Bageshwar : दर-दर भटकते रहे मीडियाकर्मी, नहीं मिली पंडाल में जगह, अव्यवस्था पर उठाए जा रहे सवाल

Baba Bageshwar Katha ग्रेटर नोएडा के जैतपुर गोल चक्कर के पास हो रही बागेश्वर धाम कथा के दौरान आज मीडियाकर्मियों…

Baba Bageshwar :  दर-दर भटकते रहे मीडियाकर्मी, नहीं मिली पंडाल में जगह, अव्यवस्था पर उठाए जा रहे सवाल

Baba Bageshwar Katha ग्रेटर नोएडा के जैतपुर गोल चक्कर के पास हो रही बागेश्वर धाम कथा के दौरान आज मीडियाकर्मियों को भी दर-दर भटकना पड़ गया। दरअसल कथा के लिए की गई तैयारियां धरी की धरी रह गई। भक्तजनों द्वारा बैरिकेड तोड़ स्थान पर कब्जा कर लिया गया।  वहीं वीवीआइपी लोगों को सबसे आगे स्थान दिया गया। लेकिन मीडिया के लिए पंडाल में खड़े होने के लिए भी जगह नहीं बची।

Baba Bageshwar in Noida

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में जैतपुर गोल चक्कर के पास पिछले 2 दिनों से बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा भागवत कथा की जा रही है। जिसके लिए 40 हजार स्क्वायर फिट में पंडाल लगाया गया है। आज कथा के तीसरे दिन लोगों की तादाद रिकॉर्ड तोड़ने वाली थी। पंडाल में लाखों की संख्या में पहुंचे भक्तजन। लेकिन पंडाल में मीडिया कर्मियों के लिए जगह नहीं मिली। मेन गेट से एंट्री करने पर वॉलिंटियर्स द्वारा पीछे से जाने के लिए कहा गया। जब मीडिया कर्मी पीछे के गेट पर पहुंचे तो वह गेट बंद था।

बेरीकेडिंग कूदकर अंदर घुसे मीडिया कर्मी

मीडिया कर्मियों द्वारा गेट खोलने के लिए बोला गया तो अव्यवस्था देखने वाले वॉलिंटियर्स द्वारा साफ इंकार कर दिया गया। पंडाल के चारों तरफ चक्कर काटने के बाद मीडिया कर्मी द्वारा बैरिकेट  कूदकर अंदर जबरदस्ती पहुंचा गया। अधिक भीड़ होने के कारण पानी की व्यवस्था भी पूर्ण तरह से बेकार हो गई। लोग चक्कर खा कर नीचे गिरने लगे। पंडाल की अर्थव्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर पंडाल में मीडिया कर्मियों के लिए भी जगह नहीं है।

Greater Noida News : न पार्कों की सफाई न पेड़ों की छंटाई, नाराज हुई ACEO

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post