Friday, 3 May 2024

‘वड़ा पाव गर्ल’ की बढ़ी मुश्किलें, वायरल हो रही वीडियो

Delhi News : इन दिनों वड़ा पाव का ठेला लगने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से…

‘वड़ा पाव गर्ल’ की बढ़ी मुश्किलें, वायरल हो रही वीडियो

Delhi News : इन दिनों वड़ा पाव का ठेला लगने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार वीडियो दिल्ली के पीतमपुरा का बताया जा रहा है, जहां एक लड़की वड़ा पाव बेचती है। वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर इस लड़की का नाम चंद्रिका गेरा दीक्षित है, जो इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। इस वड़ा पाव गर्ल के मशहूर होने के पीछे की वजह है इसका रोता हुआ वीडियो। जिसमें यह दिल्ली में ठेला लगने पर हो रही परेशानियों के बारे में फोन पर बता रही है।

Delhi News

दूर-दूर से लोग आते हैं वड़ा पाव खाने

आपको बता दें दिल्ली के पीतमपुरा में वड़ा पाव बेचनी वाली चंद्रिका के स्टाल पर लोग दूर-दूर से आते हैं। हर दिन इस स्टाल पर लोग लंबी-लंबी लाइन लगा कर टोकल लेते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से दिल्ली MCD वालों की ओर से चंद्रिका के स्टाल को हटाए जाने की धमकी दी जा रही है, जिसके चलते वह काफी परेशान है। लेकिन फिर भी चंद्रिका ने हार नहीं मानी और दिल्ली में ही किसी दूसरी जगह अपना स्टाल लगा लिया। इसके साथ ही वह दिल्ली MCD के व्यवहार के चलते काफी नाराज थी। उन्होंने दिल्ली MCD पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका ठेला जबरन हटवाया जा रहा है। दिल्ली पुलिस और MCD वालें उनके साथ जबरदस्ती कर रहे हैं, इसी दौरान उनकी सास को भी चोट लग गई है।

कौन है चंद्रिका गेरा दीक्षित ?

जानकारी के अनुसार दिल्ली में अपना वड़ा पाव का ठेला लगाने वाली चंद्रिका मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली है। वह केवल रुपए में वड़ा पाव बेचती है। बताया जा रहा है कि वह पहले वो नौकरी करती थी, लेकिन उनके बच्चे की जब तबीयत खराब हुई तो उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ गई। जिसके बाद वह पिछले डेढ़ साल से वड़ा पाव का स्टाल लगा कर बेच रही है। जो उन्हें अच्छा मुनाफा भी दे रही है। लेकिन अब दिल्ली MCD वालों की ओर से उनका ठेला हटवा जा रहा है। उन्होंने बताया कि लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

दिल की बीमारी से पीडित है चंद्रिका

आपको बता दें दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल ने बचपन में ही अपने मां-बाप को खो दिया था, जिससे उन्हें बड़ा सदमा लगा और बचपन से ही वह दिल की मरीज है। उन्होंने अपने पूरे जीवन में काफी संघर्ष देखा है। वहीं दिल्ली MCD की ओर से की जा रही बदसलूकी पर उन्होंने कहा कि मैं इन सभी बातों से डरने नहीं वाली, मैंअपना काम जारी रखूंगी। कस्टमर्स मेरी ताकत हैं। इसलिए मैं उन्हें निराश नहीं होने दूंगी।

Delhi: बेकाबू कार ने भीड़ में घुसकर कई लोगों को रौंदा, एक की हुई मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post