Saturday, 18 May 2024

दिल्ली में कांग्रेस को गुगली भाजपा में फिर लवली

म: लोकसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं, एक तरफ जहां लोग अपनी पार्टी के नेताओं को जितने…

दिल्ली में कांग्रेस को गुगली भाजपा में फिर लवली

म: लोकसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं, एक तरफ जहां लोग अपनी पार्टी के नेताओं को जितने के लिए जोर-शोर से वोट डाल रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ एक पार्टी से दूसरी पार्टी में नेताओं के जाने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। इसी कड़ी में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष भी जुड गए है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने सभी अटकलों पर अब विराम लगा दिया है।

Delhi News

दरअसल,  दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली शनिवार यानी 4 मई को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। लवली के साथ ही कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान, अमित मलिक, तीन बार के विधायक रहे नसीब सिंह और नीरज बैसोया ने भी बीजेपी का दामन थाम चुके है।

कांग्रेस के कई नेताओं ने छोड़ा पार्टी का साथ

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद लोगों ये कयास लग रहे थे कि अब उनका अगल कदम क्या हो सकता है? वहीं अरविंदर सिंह लवली ने सभी खबरों पर विराम लगते हुए बीजेपी का दामन थांम लिया है।

बीजेपी में शामिल क्यों हुए लवली?

बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर लवली ने कहा था मैंने पहले भी स्पष्ट किया और मैंने अपने इस्तीफे की चिट्ठी में भी कहा था कि अगर मैं कहीं शामिल होना चाहता हूं तो मुझे एक लाइन का इस्तीफा लिखने से कौन रोक रहा था। मैंने इस्तीफे में कारण इसलिए लिखे कि शायद उन्हें दुरुस्त कर लिया जाए। जिस तरह से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है, उससे अगर पीड़ा ना होती तो क्यों पद छोड़ते। मुझे थोड़ी पार्टी से बाहर निकाला जा रहा था।

Delhi News

सांपों के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसा एल्विश यादव

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post