Friday, 19 July 2024

Akshay Kumar OMG 2 : अक्षय की OMG 2 के रिलीज होने पर लटकी तलवार, सेंसर बोर्ड ने इस वजह से पास करने से किया इंकार

  Akshay Kumar OMG 2 :  बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar)…

Akshay Kumar OMG 2 : अक्षय की OMG 2 के रिलीज होने पर लटकी तलवार, सेंसर बोर्ड ने इस वजह से पास करने से किया इंकार

 

Akshay Kumar OMG 2 :  बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इस समय गर्दिश में हैं। इसीलिए लगातार हिट देने वाले अक्षय की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर सफल नहीं रही हैं। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के बीच अक्षय कुमार के लिए एक और बुरी खबर आई है। उनकी बहु प्रतीक्षित फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) विवादों में फंस गई है। 11 अगस्त को इस फिल्म को रिलीज होना था, लेकिन इसके रिलीज होने पर अब सवाल खड़े हो गए हैं। आखिर इसकी वजह क्या है, जानते हैं।

फिल्म के रिलीज होने पर लगी रोक

OMG 2 फिल्म के रिलीज पर सवाल उठने की वजह ये है कि सेंसर बोर्ड (Censor Board) ने इस फिल्म के रिलीज (Release) पर रोक लगा दी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को रिजेक्ट करने के बाद इसे रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया है। रिव्यू कमेटी के विचार के बाद सेंसर बोर्ड फिल्म का भविष्य तय करेगा। फिल्म का टीजर 11 जुलाई को रिलीज किया गया था। इस फिल्म के टीज़र को देखने के बाद कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की, तो कुछ ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

इस वजह से लगाई गई है रोक

अक्षय कुमार की सेक्स एजुकेशन पर आधारित अपकमिंग फिल्म ‘OMG 2’ टीजर आने के बाद से लगातार खबरों में छाई हुई है। सेंसर बोर्ड की तरफ से खिलाडी कुमार की आगामी फिल्म OMG 2 पर रोक लगाने की वजह ये है सेंसर बोर्ड को इसके कई डायलॉग आपत्तिजनक लगे। उसे ये इतने आपत्तिजनक लगे कि इन डायलॉग को उसने A सार्टिफिकेट के योग्य भी नहीं माना, इसलिए उसने फिल्म को पास करने से इंकार कर दिया।

इनकी है मुख्य भूमिका

Akshay Kumar OMG 2
Akshay Kumar OMG 2

इस खबर के सामने आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस के बीच खलबली मच गई है, क्योंकि फिल्म आगामी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। इसकी टक्कर सन्नी देओल की गदर 2 से होनी थी। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार के अलावा जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म के टीजर में अक्षय कुमार लंबी जटाएं और माथे पर भस्म लगाए भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं।

पहले आ चुकी है इस सीरीज की फिल्म OMG

इसका पहला पार्ट ओह माय गॉड (OMG) 2012 में रिलीज हुआ था, उस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल (Paresh Rawal) मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म चर्चित होने के साथ-साथ काफी सफल रही थी। OMG 2 उसी फिल्म ‘OMG’ का ही सीक्वल है। परेश रावल और अक्षय कुमार स्टारर OMG फिल्म को लेकर भी उस समय काफी विवाद हुआ था और अब ‘ओएमजी 2’ पर भी रिलीज से पहले ही विवादों का सिलसिला शुरू हो गया है और इसके रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

#omg2 #bollywood #akshay kumar #censor board #omg #boxoffice #release #pankajtripathi #yamigautam #pareshrawal

Seema Haider : पुलिस की FIR से खुला राज, 5 साल से चल रहा था सीमा हैदर व सचिन का प्यार

Related Post