Sunday, 5 May 2024

अंकिता लोखंडे ने इस कंटेस्टेंट को कह दी बड़ी बात, बिग बॉस 17 के फैंस बोले- अब इनकी असलियत आ रही है सामने

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 का एक और नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें फैंस अंकिता लोखंडे का…

अंकिता लोखंडे ने इस कंटेस्टेंट को कह दी बड़ी बात, बिग बॉस 17 के फैंस बोले- अब इनकी असलियत आ रही है सामने

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 का एक और नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें फैंस अंकिता लोखंडे का नया रूप देखकर बेहद हैरान हो गए हैं, और फैंस ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। बिग बॉस 17 का फिनाले वीक जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे सभी कंटेस्टेंट अपना असली चेहरा भी दिखाते जा रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा था। जिसमें विक्की जैन और मुन्नवर फारूकी की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। साथ ही अंकिता ने मुन्नवर से अपनी दोस्ती भी खत्म कर दी है।

Big Boss 17

इन सब को देखकर लगता है कि अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि घर के नॉमिनेटिड सदस्य बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क से खुद को बचाने की कोशिश करते नज़र आ रहे थे। इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान को नॉमिनेट किया गया है। दरअसल बिग बॉस ने इन चारों सदस्यों को मुन्नवर, अभिषेक, मनारा और अरूण के डीसीजन पर नॉमिनेट किया था। जिसके कारण बिग बॉस घर में एक बड़ी लड़ाई भी देखने को मिली थी।

अंकिता ने खत्म की मुन्नवर से दोस्ती

पिछले एपिसोड में अंकिता लोखण्डे ने मुन्नवर फारूकी से हमेशा के लिए दोस्ती खत्म कर दी है। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता लोखंडे मुन्नवर फारूकी को चिल्ला चिल्लाकर कहती हुई नज़र आ रही हैं, “डरपोक मुन्ना, फट्टू मुन्ना, कायर मुन्ना”। जिस पर मुनव्वर उनसे पूछते हुए दिख रहे हैं कि, “ये बोला आपने?  लोखेण्डे, फारूकी का जवाब देते हुए कहती हैं, इतना ओवर एक्टिंग क्यों कर रहा है तू? अंकिता की यह बात सुनकर मुन्नवर उनको नजरअंदाज करते हुए चले जाते हैं, जिस पर अंकिता कहती हैं। “भाड़ में जा, चल चल भाड़ में जा। यह तेरी असलियत है। जब मनारा रोती रहती है ना तेरे लिए। आज मैं वो फील कर रही हूं कि तू कितना घटिया इंसान है”। जिस पर मुनव्वर कहते हैं, बहुत तड़प रहे हो न तुम लोग, तड़पने दो।

Big Boss 17

अंकिता और ईशा डिजर्व नहीं करती रिसपेक्ट

बहरहाल अपकमिंग प्रोमो देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन देते हुए लिखा है, अब धीरे-धीरे इन सबकी सच्चाई बाहर आ रही है। ईशा मालवीय और अंकिता लोखण्डे बिल्कुल भी रिसपेक्ट डिजर्व नहीं करती है, मुझे नफरत हो गई है इनसे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि मुनव्वर फारूकी का क्लास है और अंकिता लोखंडे इतनी चीप चालें चल रही है। जिसकी खबर मुन्नवर को बिल्कुल भी नहीं है और उसने अंकिता को एक वर्ड भी नहीं कहा। तीसरे यूजर ने अपना रिएख्शन देते हुए लिखा कि, अंकिता शायद आपको देखने में प्रॉब्लम हो गई है इसलिए आप सही से नहीं देख पा रही हैं कि आपके पति विक्की जैन कितने डरपोक और कायर हैं, जिसने टास्क के दौरान मसालों को छुपा कर यह दिखा दिया कि वह कितना डरा हुआ है।

यूपी रोडवेज में निकली 1649 कंडक्टरों की भर्ती, जाने क्या है योग्यता?

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post