Saturday, 18 May 2024

कपिल शर्मा का नया शो क्यों नहीं जमा पाया रंग? हुआ खुलासा

Kapil Sharma : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Comedy King Kapil Sharma) ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन…

कपिल शर्मा का नया शो क्यों नहीं जमा पाया रंग? हुआ खुलासा

Kapil Sharma : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Comedy King Kapil Sharma) ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ की शुरूआत की थी। कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने शो का आगाज बेहद शानदार तरीके से किया था। ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ का सेट काफी अलग और खूबसूरत था जिसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। अभी कपिल की पूरी टीम ने लोगों को हसांकर उनके पेट में गुदगुदी भी पैदा नहीं की थी कि इसी बीच ये खबर आ गई कि कपिल शर्मा का नया नेटफिलिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ को बंद कर दिया जाएगा।

Kapil Sharma

अपने कॉमेडी अंदाज से लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाने वाले Kapil Sharma आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने एक शब्द से लोगों के पेट में गुदगुदी पैदा करके शो में चार चांद लगाने वाले कपिल शर्मा का हालिया ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ के बंद होने की खबर से फैंस को झटका लगा है। शो को बंद करने की खबर ने लोगों को अचम्भे में डाल दिया है। ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ के बंद होने की खबर ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। कपिल शर्मा के नए सीजन की शुरूआत होते ही खत्म होने के बारे में जानने के लिए लोगों ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

अर्चना पूरन सिंह ने किया कंफर्म

मार्च के 30 तारीख को ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ का आगाज हुआ था। जिसमें Kapil Sharma के साथ उनके पुराने साथी कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक नये सीजन का हिस्सा बने। लोग ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ को लेकर बेहद उत्साहित थे क्योंकि 6 साल बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक साथ फिर से साथ नजर आएं। दोनों बेहतरीन कॉमेडियन को एक बार फिर साथ देखने के लिए लोग बहुत एक्साइटेड थे। ऐसे में कपिल के शो बंद होने की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है और अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने इस खबर को कंफर्म भी किया है। Kapil Sharma

कपिल का शो बंद होने का कारण

Kapil Sharma का शो देखने के लिए फैंस को बेहद इंतजार रहता है क्योंकि कपिल शर्मा लोगों को खूब हसांते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब दो महीने के अंदर टीवी का सुपरहिट शो ऑफ एयर होगा। बता दें ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ बंद होने का सबसे बड़ा कारण व्यूअरशिप है। ऐसे कई लोग है जिनके पास OTT का Subscription नहीं था जिसके कारण वो ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ से कनेक्ट नहीं हो पाये। इस चक्कर में शो के आधे से ज्यादा दर्शक घट गये और ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ लोगों की उम्मीदों पर उतना खरा नहीं उतर सका जितने की उम्मीद की जा रही थी। फिलहाल कीकू शारदा का कहना है कि वो नए सीजन लेकर जल्द ही लौटेंगे। उम्मीद है कि इस बार कपिल वो गलतियां नहीं दोहराएं, जो अभी दोहराई है। बाकी ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ बंद होने की असली वजह मेकर्स ही बता सकते हैं।

क्यों हुई भारती सिंह अस्पताल में भर्ती? सामने आई वजह

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post