Sunday, 5 May 2024

ईशा मालवीय की हरकतों पर भड़के सलमान खान, पिता से कह दी बड़ी बात 

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से…

ईशा मालवीय की हरकतों पर भड़के सलमान खान, पिता से कह दी बड़ी बात 

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से बिग-बॉस के घर बहुत उतार-चढ़ाव भी देखा जा चुका है। घरवालों के बदलते रंग से लेकर बदलते रिश्ते तक देखे गए। पिछले ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान नहीं आए थे। लेकिन इस हफ्ते सलमान खान घरवालों से पिछले हफ्ते का भी हिसाब लेंगे। अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स के अलावा उनके घरवालों से भी बात करते हुए नज़र आएंगे। जिसमें सलमान खान ईशा के पिता से बात करते हुए बेहद नाराज़ दिखने वाले हैं।

Big Boss 17

बिग बॉस 17 के घर बीते हुए कुछ एपिसोड जबरदस्त लड़ाई से भरपूर रहें। जिसमें अंकिता लोखंडे सहित ईशा मालवीय भी मनारा चोपड़ा के खिलाफ लगातार अपमानजनक टिप्पणियां करते नज़र आए थे। जिसके कारण फैंस शो के बाहर ‘वीकेंड का वार’ का बेसब्री से इंतजार करते हुए दिख रहे हैं। इन सब के बीच ‘वीकेंड का वार’ के कुछ अपडेट सामने आये हैं। जिसमें बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को ईशा मालवीय के पिता से बात करते हुए काफी नाराज देखा जा सकता है।

सलमान ने किया ईशा के पिता से सवाल

दरअसल बिग बॉस के होस्ट सलमान खान, ईशा मालवीय के पिता से यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं, कि ” ईशा को आपने तमीज नहीं सिखाई। उसने घर में सारी हदें पार कर दी हैं।” बता दें ईशा ने अपने करंट बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ मिलकर अभिषेक कुमार को खूब पोक किया था। अब नॉमिनेशन के बाद से ईशा ने मानारा चोपड़ा के चरित्र पर भी भद्दे कॉमेंट करना शुरू कर दिया है। इस हफ्ते ईशा मालवीय लगभग सभी घरवालों को बुरा-भला कहती हुई नज़र आई।

ईशा मालवीय घर की वैंप है

ईशा मालवीय के बदलते व्यवहार को देखकर दर्शकों को काफी हैरानी हुई है, और उन्हें ईशा का बदलता रवैया कतई पसन्द नहीं आया। जिस पर लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, आपने सही किया सलमान सर, ईशा को पहले या बाद में सबक ज़रुर मिलना चाहिए। क्योंकि यह उसे आगे के लिए मदद करेगा। दूसरे यूजर लिखते हुए कहते हैं। ईशा मालवीय घर की वैंप है। लेकिन उसके पिता यह सब डिजर्व नहीं करते हैं।

न्यूजीलैंड के मंत्री डेविड सेमोर बोले- जय श्रीराम, प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर है खुश

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post