Monday, 20 May 2024

पार्टनर को दिखायें ये रोमांटिक फिल्में,वो समझ जाएंगे दिल की बात

Bollywood Romantic Movies : वैसे तो ऐसा कहा जाता है कि अपने प्यार को बयां करने के लिए शब्दों की…

पार्टनर को दिखायें ये रोमांटिक फिल्में,वो समझ जाएंगे दिल की बात

Bollywood Romantic Movies : वैसे तो ऐसा कहा जाता है कि अपने प्यार को बयां करने के लिए शब्दों की जरुरत नहीं होती क्योंकि प्यार एक-दूसरे की आंखों में देखकर महसूस किया जाता है। लेकिन कई बार इजहार-ए-मोहब्बत को लफ्जों की भी जरुरत होती है। हम जिस शख्स से प्यार करते हैं वो हमारे लिए बहुत अहम होता है लेकिन कई बार हम उन्हें ये बताने से चूक जाते हैं लेकिन आप वेलेंटाइन डे (Valentine Day) के खास मौके पर अपने पार्टनर के साथ समय बिताकर उन्हें रोमांटिक महसूस करवा सकते हैं।

Bollywood Romantic Movies

यदि आप प्रेम-कहानियां देखने के शौकीन हैं तो आपको वेलेंटाइन डे के खास मौके पर बॉलीवुड की ये फिल्में जरूर देखनी चाहिए। प्यार में ये जरूरी नहीं होता कि आप अपने पार्टनर को मंहगे तोहफे दें या फिर कहीं बाहर डेट पर जाएं। यदि आप अपने वेलेंटाइन डे को ओर खास बनाना चाहते हैं तो आपको इस दिन बॉलीवुड की ये फिल्में जरूर देखनी चाहिए।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

अगर बात रोमांटिक फिल्मों की हो और ऐसे में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का नाम न लिया जाए तो ये सरासर गलत होगा,  ‘डीडीएलजे’ हिन्दी सिनेमा की एवरग्रीन रोमांटिक फिल्मों में से एक है। आपको वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने पार्टनर के साथ राज-सिमरन की कहानी जरूर देखनी चाहिए जो आपको यह सिखाएगी कि अगर प्यार सच्चा हो तो एक समय के बाद घरवालों को मनाना कोई बड़ी बात नहीं है।

वीर ज़ारा

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की ‘वीर ज़ारा’ फिल्म हमें यह सिखाती है कि किसी को पा लेना ही प्यार नहीं होता बल्कि प्यार में अपने पार्टनर का आखिरी सांस तक इंतजार करना शिद्दत-ए-मोहब्बत कहलाता है। ‘वीर ज़ारा’ इन्हीं बातों के इर्द-गिर्द बुनी गई एक फिल्म है। वेलेंटाइन डे को यह फिल्म देखना सचमुच किसी जादू से कम नहीं होगा। 14 फरवरी को यह फिल्म देखकर आप एक खूबसूरत याद को बुन सकते हैं।

हम आपके हैं कौन

‘हम आपके हैं कौन’ को केवल रोमांटिक फिल्म कहना बहुत गलत होगा क्योंकि यह फिल्म हमें सच्चे प्यार की इज्जत करना सिखाती है। आप वेलेंटाइन डे के खास मौके पर इस फिल्म को देखकर अपने शाम को ओर खूबसूरत बना सकते हैं। ये फिल्म आपके रिश्ते को ओर मजबूत बनाएगी।

आशिकी 2

भले ही ‘आशिकी 2’ को रिलीज हुए कई साल बीत गए लेकिन इस फिल्म ने आज भी आशिकों के दिल में एक छाप छोड़ी है। श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की ये फिल्म बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट में से एक है। जो हमें यह सिखाती है कि किसी शख्स को खोकर भी उसी एक शख्स से प्यार करना सच्ची मोहब्बत है।

जब वी मेट

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की ‘जब वी मेट’ फिल्म बॉलीवुड की रोमांटिक कल्ट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म में करीना और शाहिद की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था इस फिल्म की कहानी किसी रोलकोस्टर राइड से कम नहीं है। शाहिद और करीना की ये फिल्म हंसाने के साथ-साथ दर्शकों को रुलाने में भी कामयाब रही है।

कोरियन ड्रामा के हैं शौकीन, ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार ड्रामा

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post