Friday, 3 May 2024

सिनेमा जगत में छाया मातम, फैन्स को लगा गहरा झटका

मराठी इंडस्ट्री के बेहद पॉपुलर एक्टर आस्ताद काले की माँ का निधन हो गया है, जहां हर तरफ नए साल ही खुशी मनाई जा रही है वहीं एक्टर के घर में मातम छा गया है

सिनेमा जगत में छाया मातम, फैन्स को लगा गहरा झटका

Mumbai News : मराठी इंडस्ट्री के बेहद पॉपुलर एक्टर आस्ताद काले की माँ का निधन हो गया है, जहां हर तरफ नए साल ही खुशी मनाई जा रही है वहीं एक्टर के घर में मातम छा गया है। जहां विश्वभर में हर तरफ नए साल की बधाई देकर लोगों का मुंह मीठा कराया जा रहा है, ऐसे मैं सिनेमा जगत से बेहद दु:खद खबर सामने आई है। जिसने लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है। लोग इस खबर को सुनकर बिल्कुल यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आज के दिन भी ऐसा हो सकता है। बहरहाल सिनेमा जगत से कुछ न कुछ चौकाने वाली खबरें आ ही जाती है। ऐसे में मराठी के बेहद पॉपुलर एक्टर के घर में मातम छा गया है। जहां लोग अपनों के साथ तमाम यादें बना रहे हैं वहीं इस एक्टर की माँ ने इन्हें हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

मराठी एक्टर आस्ताद काले की माँ का निधन

Mumbai News 

अपनी ऐक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले मशहूर मराठी एक्टर आस्ताद काले की माँ का आज निधन हो गया है जिसे कुबूल कर पाना उनके लिए बेहद कठिन है। बेहद खुशियों से भरे दिन में अपनी माँ को हमेशा के लिए अलविदा कहना उनके लिए काफी दु:खदायक है, माँ की निधन के बाद आस्ताद बुरी तरह से बिखर गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को यह दर्दनाक जानकारी दी है।

खुशी के माहौल में छाया मातम

Mumbai News 

आस्ताद काले फिल्मी जगत और टेलिविज़न की दुनिया का बेहद पॉपुलर और जाने-माने नाम में से एक है। काफी लगन और मेहनत से सिनेमा जगत में अपना नाम बनाने वाले आस्ताद ने आज अपनी माँ को हमेशा के लिए खो दिया है। फिल्मी जगत के यह पॉपुलर एक्टर मराठी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आ चुके हैं जहां से इन्होंने खूब पॉपुलरिटी कमाई थी। इनके पिता बिजनेसमैन हैं और माँ एक हाउसवाइफ थी। अपनी माँ के बेहद करीब रह चुके आस्ताद के लिए माँ की मौत सहन करना बेहद दर्दनाक है। फैन्स को यह खबर सुनकर बेहद झटका लगा है और साथ ही वो आस्ताद को बेहद सपोर्ट भी कर रहे हैं। माँ के बगैर जीना कितना मुश्किल होता है यह अंदाजा एक्टर को देखकर ही लगाया जा सकता है।

घटियापन की हद पार कर दी, देते हैं नि:संतान महिलाओं को प्रेगनेंट करने का विज्ञापन

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post