Thursday, 2 May 2024

नई लग्जरियस कार में स्पॉट हुई कंगना रनौत, बनी चर्चा का विषय

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।…

नई लग्जरियस कार में स्पॉट हुई कंगना रनौत, बनी चर्चा का विषय

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में Kangana Ranaut एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Kangana Ranaut

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Bollywood Queen Kangana Ranaut) सोशल मीडिया से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। रविवार को कंगना मुम्बई में स्पॉट हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल कंगना नई चमचमाती कार में नजर आ रही हैं। कार को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगना की नई कार काफी कीमती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर लोगों में कार की कीमत जानने की उत्सुकता उमड़ पड़ी है। चलिए जान लेते हैं कंगना रनौत की नई कार की कीमत क्या है?

कंगना की नई कार की कीमत

अभिनेत्री Kangana Ranaut इन दिनों अपने पॉलिटिकल करियर को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। उन्होंने पॉलिटिकल (Political) में अपना करियर बनाते हुए भापजा का हाथ थामा है। जिसके बाद BJP ने उन्हें मंडी सीट से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है। बहरहाल कंगना को मर्सिडीज मे बैक जीएलएस कार (Mercedes Maybach GLS Car) में स्पॉट किया गया, जिसकी कीमत 2.43 करोड़ रुपये है। आपको बता दें कंगना के पास पहले से ही एक ओर मर्सिडीज कार है, जो कि मर्सिडीज मेबैक S680 है जिसकी कीमत 3.6 करोड़ की है।

वीडियो में खूब जची कंगना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कंगना अपनी सफेद रंग की नई कार में व्हाइट कलर की ड्रेस और गॉगल्स लगाई हुई काफी जच रही हैं। वहीं कंगना का ये वायरल अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कंगना की अपकिमंग फिल्म

Kangana Ranaut के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल वो ‘तेजस’ में नजर आई थी। सिनेमाघरों में ‘तेजस’ साल 2023 के अक्टूबर में नजर आई थी हालांकि ‘तेजस’ बड़े पर्दे पर अपना सिक्का नहीं जमा पाई थी और फ्लॉप रही। फिलहाल कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं जो कि 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

हाथ में धनुष बाण लिए रश्मिका मंदाना ने बटोरी तारीफ, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post