Monday, 20 May 2024

माला सिन्हा पर टूटा दुखों का पहाड़, 87 की उम्र में मिला ये ग़म

Mala Sinha Husband Death : अपनी जवानी में बेमिसाल खूबसूरती के लिए मशहूर अभिनेत्री माला सिन्हा (Mala Sinha) पर इन…

माला सिन्हा पर टूटा दुखों का पहाड़, 87 की उम्र में मिला ये ग़म

Mala Sinha Husband Death : अपनी जवानी में बेमिसाल खूबसूरती के लिए मशहूर अभिनेत्री माला सिन्हा (Mala Sinha) पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल माला सिन्हा के पति और नेपाली इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता चिदम्बर प्रसाद लोहानी (Chidambar Prasad Lohani) की मौत से फिल्मी दुनिया को एक बड़ा झटक लगा है। जिससे एंटरटेनमेंट की दुनिया में मातम पसरा हुआ है।

Mala Sinha Husband Death

अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली Mala Sinha 60 से 80 दशक तक अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से बड़े पर्दे पर राज करने वाली अभिनेत्री थी। बॉलीवुड को 100 से भी ज्यादा फिल्में देने वाली माला सिन्हा ने कई यादगार किरदार निभाकर करीब 40 सालों तक बॉलीवुड में राज किया। 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अदाकारा पर तमाम लोगों का दिल आया लेकिन माला सिन्हा का दिल सिर्फ एक ही शख्स के लिए धड़का और वो थे सीपी लोहानी। दोनों की शादी बड़े ही फिल्मी अंदाज से हुई थी। इन दिनों माला सिन्हा पर दुःख का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल फिल्मी दुनिया से अभी-अभी ये खबर आई है कि सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री Mala Sinha के पति सीपी लोहानी का निधन हो गया है। Chidambar Prasad Lohani अचानक दुनिया को अलविदा कहने पर सिनेमा जगत सदमे में है। सीपी लोहानी की मौत की खबर सुनकर हर कोई टूट गया है और सभी बेहद भावुक हो गए हैं।

सीपी लोहानी  ने दुनिया को कहा अलविदा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 60 से 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस माला सिन्हा (Mala Sinha) के पति सीपी लोहानी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। सीपी लोहानी की मौत की खबर उनके परिवार के अलावा फिल्मी जगत के लिए भी एक बड़ा झटका है। बता दें एक्टर सीपी लोहानी नेपाली इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थे जिन्होंने ‘मैतीघर’ फिल्म से पूरी दुनिया में अपने नाम का झंड़ा गाड़ दिया था। ‘मैतीघर’ फिल्म सुपरहिट थी जिसमें लोहानी लीड रोल में थे। इस फिल्म से इन्होंने दुनिया में खूब सफलता हासिल की हालाकिं ‘मैतीघर’ फिल्म प्राइवेट तरीके से प्रोड्यूस की गई पहली फिल्म थी जिसकी वजह से ये लम्बे समय तक चर्चाओं में भी रही थी। मैतीघर’ फिल्म में माला सिन्हा भी नजर आई थीं।

बिमारी के चलते हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Chidambar Prasad Lohani काफी समय से बिमारी से जूझ रहे थे। खबरों की मानें तो सीपी लोहानी निमोनिया और अल्जाइमर जैसी बिमारी से लड़ रहे थे। लम्बे समय से नेपाल के अन्नपूर्णा न्यूरो अस्पताल (Annapurna Neuro Hospital) में उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उन्होंने 86 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा के लिए आंखें मूंद ली।

डिप्रेशन से जूझ रही थी ये भोजपुरी अभिनेत्री, मौत के पीछे छोड़ गई कई सवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post