Friday, 3 May 2024

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को करना होगा सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट से झटका

Rakhi Sawant : बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहुर राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को करना होगा सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट से झटका

Rakhi Sawant : बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहुर राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल राखी सावंत और आदिल दुर्रानी केस में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी सांवत ने सुप्रीम कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे न्यायालय ने अब खारिज कर दिया है। अब राखी सावंत को चार सप्ताह के अंदर लोअर कोर्ट में सरेंडर करना होगा।

Rakhi Sawant

क्या था पूरा मामला?

आपको बता दें राखी सांवत के पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने एक्ट्रेस पर उनका अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसमें बॉम्बे हाई कोर्ट ने राखी को दोषी पाया और गिरफ्तारी का आदेश दिया। इसके बाद राखी सावंत ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां से भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। आपको बता दें बॉम्बे हाई कोर्ट ने दो बार राखी सावंत की याचिका को खारिज करते हुए उन्हें सरेंडर करने का आदेश दिया था, जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। हालांकि सोमवार (22 मार्च) को राखी की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करते हुए न्यायालय ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही न्यायाधीश ने राखी सावंत को चार सप्ताह के भीतर लोअर कोर्ट में सरेंडर करने को कहा है, अगर वो ऐसा नहीं करती तों उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। राखी और आदिल के अलग होने के बाद से ही दोनों एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं।

राखी पर लगी ये धाराएं

मिली जानकारी के अनुसार राखी सांवत के एक्स पति आदिल की शिकायत के बाद राखी पर IPC की धारा धारा 500, धारा 34 और धारा 67 ए यानि इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करने के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। आदिल ने राखी सावंत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने एक टीवी शो में उनकी वीडियो को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर दिखाया और व्हाट्सएप ग्रुप में भी शेयर किया। शिकायत दर्ज होने के बाद राखी के वकील ने दलील दी कि वीडियो की क्वालिटी अच्छी नहीं थी, उसमें कुछ भी साफ-साफ नहीं दिख रहा था। हालांकि कोर्ट ने आदिल दुर्रानी के पक्ष में फैसला सुनाते हुए राखी सावंत को सरेंडर करने का आदेश दिया था, लेकिन उन्होंने इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी और वहां से भी उन्हें झटका लगा है।

Rakhi Sawant

राखी सावंत के सिर मंडरा रहा गिरफ्तारी का डर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post