Sunday, 19 May 2024

थार के चक्कर में गई जान, तीन दोस्तों ने मिलकर उतारा मौत के घाट

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां तीन दोस्तों…

थार के चक्कर में गई जान, तीन दोस्तों ने मिलकर उतारा मौत के घाट

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां तीन दोस्तों ने पुरानी कारों का कारोबार कर रहे महबूब की गोली से मारकर हत्या कर दी। मृतक महबूब के भाई मारूफ ने नंदग्राम के थाने में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने एक नामजद आरोपी सुमित को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ghaziabad News

घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित राजनगर एक्सटेंशन की राजगार्डन सिटी की है। जहां तीन दोस्तों ने बीते सोमवार की देर रात लगभग डेढ़ बजे के करीब पुरानी कारों का कारोबार कर रहे 39 वर्षीय महबूब की गोली से मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद मृतक के भाई मारूफ ने नंदग्राम पुलिस थाने में आरोपी अंकित और सुमित सहित विजय के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपी सुमित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताय कि मृतक महबूब से बहुत पहले थार गाड़ी की बुकिंग करवाई थी। लेकिन महबूब ने वह गाड़ी हमें न बेचकर किसी दूसरे शख्स को बेच दी थी।

मृतक के भाई ने कराया मामला दर्ज

मृतक महबूब का भाई मारूफ का कहना है कि मृतक कई वर्षों से पुरानी कारों को बेचने और खरीदने का काम करता था। उसने बताया कि मृतक बीते सोमवार की रात गाजियाबाद के मसूरी में रिश्तेदारों के घर ठहरा था। जहां से उसे बीते सोमवार की रात लगभग डेढ़ बजे गाजियाबाद के इंदिरापुरम निवासी सुमित ने कॉल करके राजगार्डन सिटी में बुलाया था। मारूफ का कहना है कि हत्यारा सुमित भी पुरानी कारों को बेचने और खरीदने का कारोबार करता है। आरोपी सुमित की कॉल पर महबूब सुमित से मिलने चला गया था।

पुलिस ने दी पूरे घटना की जानकारी

घटना को लेकर एसीपी रवि कुमार का कहना है कि जब उन्होंने आरोपी सुमित से पूछताछ की तो उसने बताया कि सुमित ने महबूब को कॉल पर थार गाड़ी के बारे में बात करने के बहाने से बुलाया था। जहां राजगार्डन सिटी में आरोपी सुमित सहित उसके दोस्त अंकित और विजय भी पहले से मौजूद थे। महबूब सुमित, अंकित और विजय से बात ही कर रहा था कि अंकित और विजय महबूब पर भड़क गए और महबूब के साथ गाली-गलौज करते हुए पूछने लगे कि उसने थार गाड़ी किसी दूसरे शख्स को क्यों बेची?  इसी झगड़े के दौरान तीनों दोस्तों ने मौका मिलते ही महबूब को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने फरार अंकित और विजय की तलाश जारी कर दी है।

सावधान : व्हाट्सएप पर रामलला के दर्शन का संदेश पड़ सकता है भारी, भेजे जा रहे फर्जी मैसेज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post