Sunday, 19 May 2024

गाजियाबाद में बड़ा हादसा, गौर एयरोसिटि मॉल का लेंटर गिरा, 1 मजदूर मरा 7 घायल

Ghaziabad News : गाजियाबाद से इस समय बड़ी खबर आ रही है। यहां सिकंदरपुर हिंडन एयरपोर्ट के पास बन रही…

गाजियाबाद में बड़ा हादसा, गौर एयरोसिटि मॉल का लेंटर गिरा, 1 मजदूर मरा 7 घायल

Ghaziabad News : गाजियाबाद से इस समय बड़ी खबर आ रही है। यहां सिकंदरपुर हिंडन एयरपोर्ट के पास बन रही गौर एयरोसिटी में निर्माणधीन बिल्डिंग का लेटर गिर गया जिससे वहां काम कर रहे 8 मजदूर इसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही 108 की 5 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची तथा मजदूरों को लेकर एमएमजी अस्पताल पहुंची।

Ghaziabad News

एसीपी शालीमार गार्डन ने बताया कि थाना टीला मोड़ में भोपुरा इलाके में गौर एरोसिटी मॉल की दूसरी मंजिल  का लेंटर देर रात गिर गया। जिसमें काम कर रहे करीब आधा दर्जन मजदूर घायल हो गए। लेंटर गिरने के नीचे दबाने से एक मजदूर की मौत हो गई जबकि 7 मजदूर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने लोगों की साहयता से निकाले मजदूर

 

 

 

मलबा गिरते ही अफरातफरी का माहौल बन गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने अन्य कर्मचारी की मदद से घायलों को मलबे से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में मलबे में दबने से एक मजदूर अमरोहा के हसन पुर के रहने वाले अमित (22 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि शाहनूर (20) पुत्र अमानत, शकरीन (18) पुत्र शकील, रामकिशन (20) पुत्र कल्याण सिंह, जैरुल खान (22) पुत्र ईदा हसन, मोवीन (23) पुत्र शौकीन, बबलू (20) पुत्र घसीटा, पप्पू (36) घायल हो गए।

Ghaziabad News

सीएमओ ने घटना स्थल का लिया  जायजा

रात्रि में ही जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. भावुतोष शंखधर, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर चरण सिंह व एंबुलेंस सेवा के प्रोग्राम मैनेजर जयविंदर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। छत गिरने के कारणों का पुलिस जांच कर रही है।

कुत्ता घुमाने को लेकर बोलना पड़ा शख्स को भारी, वायरल हुआ वीडियो

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post