Friday, 3 May 2024

प्रधानमंत्री का गाजियाबाद में कल रोड शो, गाजियाबाद जाने से पहले पढ़ ले एडवाइजरी

Ghaziabad News : लोकसभा चुनाव का पहला चरण 19 अप्रैल को है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश का पहला…

प्रधानमंत्री का गाजियाबाद में कल रोड शो, गाजियाबाद जाने से पहले पढ़ ले एडवाइजरी

Ghaziabad News : लोकसभा चुनाव का पहला चरण 19 अप्रैल को है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश का पहला रोड शो नोएडा से सटे जिले गाजियाबाद में करेंगे। प्रधानमंत्री के इस मेगा रोड शो की तैयारियों में जहां भारतीय जनता पार्टी का संगठन जुट गया है। वहीं गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ने रोड शो के लिए ट्रैफिक एडवाजरी भी जारी की है।

गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने प्रधानमंत्री के मेगा रोड शो को लेकर एडवाजरी जारी की है। यह रोड शो अंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा से चौधरी मोड़ तक निकाला जाएगा। इस रोड शो के चलते भारी एवं व्यवसायिक वाहनों को दोपहर 1.00 बजे से रोड शो खत्म होने तक लालकुआं-साजनमोड से चौधरी मोड, वसुंधरा पुल से मोहन नगर, आत्माराम स्टीम तिराहे से डायमंड तिराहा, तुलसी निकेतन से करनगेट गोल चक्कर, एएलटी चौराहे से मेरठ तिराहा, सीमापुरी से मोहन नगर तथा जलनिगम टी प्वाइंट से मेरठ तिराहा तक पूरी तरह प्रतिबंधित किया गया है।

वहीं दोपहर 2.00 बजे से रोडवेज व निजी तथा सिटी बसें आनंद विहार से मोहन नगर, सीमापुरी से मोहन नगर, लोनी तुलसी निकेतन से करन गेट गोल चक्कर, एएलटी से मेरठ तिराहा, डासना पुल से हापुड़ चुंगी तथा लालकुआं से चौधरी मोड तक नहीं जा पाएंगी। 3.00 बजे से रोड शो के चलते ऑटो व ई-रिक्शा का आवागमन भी लालकुआं से मोहन नगर के बीच, घूकना मोड से पुराना बस अडडा, चौधरी मोड, हापुड चुंगी से पुराना बस अडडा, एएलटी से मेरठ तिराहा, सिद्धार्थ विहार चौराहे से मेरठ तिराहा, बंसत चौक से मालीवाडा, रमतेराम रोड से मालीवाडा, गऊशाला फाटक से दूधेश्वरनाथ मंदिर, विजयनगर धोबी रेलवे पुल से चौधरी मोड, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा तथा रोटरी गोल चक्कर से हिंडन रिबर मेट्रो स्टेशन तक पूरी तरह बंद रहेगा। इसके अलावा निजी दोपहिया व चार पहिया वाहनों की एंट्री भी कल 3.00 बजे से विभिन्न मार्गों पर बंद रहेगी। रोड शो खत्म होने के बाद ट्रैफिक को सामान्य आवागमन के लिए खोल दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में पहला रोड शो गाजियाबाद में (कल) 6 अप्रैल को करेंगे। इस रोड शो की तैयारियों के लिए बृहस्पतिवार को पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया और प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने स्थानीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की। भाजपा की टोलियां गाजियाबाद की सभी विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों को रोड शो के लिए आमंत्रित कर रही हैं।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश में पहले रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी निष्ठा और जोश से निर्वहन करें। लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी को निभाने में नंबर-वन रहने की पहचान लखनऊ तक है। इसी वजह से यह कार्यक्रम शीर्ष नेतृत्व ने गाजियाबाद में दिया है। पूर्व महापौर अशु वर्मा ने पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष के समक्ष तैयारी का पूरा खाका प्रस्तुत किया। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रूबरू होना चाहता है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ क्षेत्र में घर-घर टोली के माध्यम से लोगों को रोड शो में आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

गाजियाबाद औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में लगी आग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post