Sunday, 19 May 2024

अंसल गोल्फ लिंक में सर्विस रोड पर बने अवैध रैंप को प्राधिकरण ने किया ध्वस्त

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के अंसल गोल्फ लिंक में आर-2 रोड…

अंसल गोल्फ लिंक में सर्विस रोड पर बने अवैध रैंप को प्राधिकरण ने किया ध्वस्त

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के अंसल गोल्फ लिंक में आर-2 रोड की सर्विस रोड पर फ्लैटों व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के अवैध रूप से बने रैंप को तोड़ दिया है। अवैध रैंप बनाने वालों को खुद से न तोड़ने पर प्राधिकरण की तरफ से कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा ने बताया कि परियोजना विभाग के वर्क सर्किल-4 के सीनियर मैनेजर नागेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्राधिकरण कर्मियों का दस्ता मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के आर-टू रोड की सर्विस रोड की तरफ अंसल लिंक रोड के बाहरी एरिया में बने फ्लैटों व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के पास पहुंचा। प्राधिकरण कर्मियों ने बुल्डोजर का इस्तेमाल कर आवासीय व व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बाहर अवैध रूप से बने रैंप को तोड़ दिया। इस दौरान सुरक्षाकर्मी भी साथ रहे।

उन्होंने बताया कि प्राधिकरण की तरफ से इन लोगों को पूर्व में ही नोटिस जारी कर दी गई थी, जिसमें तीन दिन में अवैध रैंप को खुद से तोड़ने की हिदायत दी गई थी, लेकिन अवैध रैंप को नहीं हटाया, जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने प्राधिकरण की तरफ से यह अभियान आगे भी जारी रखने की बात कही है। सर्विस रोड पर अवैध रैंप बन जाने से ड्रेनेज सिस्टम और सीवर की निकासी में दिक्कत आ रही है। इस कार्रवाई के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मैनेजर सुरेंद्र भाटी, जेई हरेंद्र सहित अन्य प्राधिकरण कर्मी मौजूद आदि मौजूद रहे।

आज का समाचार 4 जनवरी 2024 : स्क्रैप माफिया की 100 करोड़ की संपत्ति सीज, नोएडा में बढ़ेगी ठंड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post