Sunday, 19 May 2024

चौधरी भीम सिंह भाटी को समर्पित किया जाएगा भंडारा, होगी रागनी प्रतियोगिता

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र सेंथली गांव में एक विशेष भंडारा आयोजित किया जाएगा। यह भंडारा क्षेत्र के जाने-माने…

चौधरी भीम सिंह भाटी को समर्पित किया जाएगा भंडारा, होगी रागनी प्रतियोगिता

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र सेंथली गांव में एक विशेष भंडारा आयोजित किया जाएगा। यह भंडारा क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी चौधरी भीम सिंह भाटी तथा उनके पुत्र पप्पू भाटी की याद में आयोजित होगा। भंडारा होने के साथ ही साथ ग्रेटर नोएडा में ही रागनी प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी।

Greater Noida News

प्रधान जी ने किया है आयोजन

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के रहने वाले पप्पू भाटी महामेधा समूह के संस्थापक थे। हाई अटैक के कारण कम उम्र में ही उनका निधन हो गया था। पप्पू भाटी को एक शानदार सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में आज भी याद किया जाता है। पप्पू भाटी के पिता का नाम चौधरी भीम सिंह भाटी था। पप्पू भाटी के बड़े भाई प्रधान श्रीपाल भाटी ने अपने पिता चौधरी भीम सिंह भाटी तथा अपने भाई पप्पू भाटी की याद में एक भंडारा करने की घोषणा की है। यह भंडारा 13 जनवरी शनिवार को ग्रेटर नोएडा के सेंथली गांव में स्थित चौधरी भीम सिंह भाटी फार्म हाउस पर आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा गाजियाबाद के सभी प्रमुख नागरिक उपस्थित रहेंगे।

रागनी प्रतियोगिता भी

प्रधान श्रीपाल भाटी ने बताया कि उनके पिता चौधरी भीम सिंह भाटी व भाई पप्पू भाटी की याद में 13 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के सेंथली गांव में विशेष भंडारा आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर गरीब लोगों को ठंड से बचाने के लिए कंबल बांटे जाएंगे। साथ ही भंडारा स्थल पर ही एक रागनी प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी। इस रागनी प्रतियोगिता में देश के जाने-माने रागनी गायक अपनी गायन कला का प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा गाजियाबाद से सभी प्रमुख नागरिकों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, किसान तथा मजदूरों को इस अवसर के लिए आमंत्रित किया गया है।

शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर : नोएडा समेत NCR में इस दिन नहीं मिलेगी शराब

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post