Sunday, 19 May 2024

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा में बड़ी चूक, 300 मीटर फेसिंग चोरी

Greater Noida : (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव के पास चोरों ने ईस्टर्न…

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा में बड़ी चूक, 300 मीटर फेसिंग चोरी

Greater Noida : (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव के पास चोरों ने ईस्टर्न पेरिफेरल पर सुरक्षा के लिए लगाई गई करीब 300 मीटर चैन लिंक फेंसिंग को चोरी कर लिया। चोरी की गई चैन लिंक फेंसिंग की कीमत लाखों रुपये बताई जाती है। इस संबंध में एनसीआर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड की कार्यदायी संस्था के मैनेजर ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Greater Noida News

एजिस रोड ऑपरेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कॉरिडोर एवं इंसिडेंट मैनेजर उमेश कुमार शर्मा ने बताया कि भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग अधिनियम के तहत भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को राष्ट्रीय राजमार्गों के विकास अनुरक्षण एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंप गई थी।

इस जिम्मेदारी के तहत एनसीआर में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से यहां विभिन्न स्थानों पर टोल प्लाजा इंटरचेंज यात्रा, सहायता चौकी, चिकित्सा सहायता चौकी, शौचालय, मार्ग प्रकाश जैसी सार्वजनिक सुविधाओं की व्यवस्था की गई है। उनकी कंपनी द्वारा ईस्टर्न पेरिफेरल पर विभिन्न सुविधाओं को उपलब्ध कराने के साथ-साथ यहां की देखने का कार्य भी किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बीते 12 दिसंबर को उनके गश्ती दल को जानकारी मिली कि गांव बील अकबरपुर के पास बरहमपुर पर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लगाई गई चैन लिंक फेंसिंग को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चोरी कर लिया गया है उन्होंने बताया कि करीब 300 मीटर चैन लिंक फेंसिंग को चोरी कर लिया गया है जिसकी कीमत लाखों रुपए है।

उन्होंने बताया कि चैन लिंक फेंसिंग होने के बाद यहां पर दुर्घटनाएं होने की भी संभावना बनी हुई है। थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर जगह जगह लगे सीसीटीवी कैमरो की जांच में जुटी हुई है।

डाक्टर पति के साथ रात में सोने को तड़प रही है पत्नी, लेकिन पति सोता है अपनी मां के पास

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post