Monday, 27 May 2024

बकाया का 25 प्रतिशत जमा करने पर ही ग्रेटर नोएडा के बिल्डरों को मिलेगी राहत

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास आयुक्त और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के चेयरमैन मनोज कुमार सिंह ने ग्रेटर…

बकाया का 25 प्रतिशत जमा करने पर ही ग्रेटर नोएडा के बिल्डरों को मिलेगी राहत

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास आयुक्त और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के चेयरमैन मनोज कुमार सिंह ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार की मौजूदगी में रविवार को सभी ग्रुप हाउसिंग परियोजनाओं के प्रतिनिधियों के साथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर में बैठक की। बैठक में औद्योगिक विकास आयुक्त ने उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से हाल में ही लागू किए गए ‘अमिताभ कांत समिति’ की सिफारिशों के बारे में बिल्डर प्रतिनिधियों को अवगत कराया गया।

Greater Noida News

बैठक में बताया गया कि डिफॉल्टर ग्रुप हाउसिंग परियोजनाओं के बिल्डर को कोविड-19 महामारी के कारण 1 अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2022 तक ब्याज और जुर्माने से राहत दी गई है। डिफॉल्ट प्रोजेक्ट के बिल्डरों को प्राधिकरण में कुल बकाया का 25 प्रतिशत धनराशि जमा करना होगा। उन्होंने जीरो पीरियड, टाइम एक्सटेंशन के निर्णय का लाभ अधिक से अधिक प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए फायदा उठाने, बन चुके फ्लैटों की जल्द रजिस्ट्री कराने, रुके हुए प्रोजेक्ट को शीघ्र पूरा कराने के लिए निर्देश दिए।

इस संबंध में प्राधिकरण द्वारा हर संभव सहयोग का आश्वासन दिए। इस बैठक में एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव, महाप्रबंधक वित्त विनोद कुमार, महाप्रबंधक नियोजन लीनू सहगल आदि अधिकारी गण मौजूद रहे। Greater Noida

पति ने बोली थी एक छोटी सी बात, पत्नी ने हथौड़ी मारकर उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post