Sunday, 16 June 2024

30 फीट लंबे नाले में फंसा नशेड़ी, पुलिस ने ऐसे निकाल लिया जिंदा

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है…

30 फीट लंबे नाले में फंसा नशेड़ी, पुलिस ने ऐसे निकाल लिया जिंदा

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि ग्रेटर नोएडा शहर में 23 मई यानी बुधवार को एक नशेड़ी ने नोएडा कमिश्नरेट पुलिस के होश उड़ा दिए। दरअसल शराब के नशे में एक नशेड़ी 30 फीट लंबे गंदे नाले में कूद गया और नाले के अंदर फंस गया।

Greater Noida News

आपको बता दें कि अपनी जान पर बनी आफत को देखकर शराब के नशे में चूर नशेड़ी को जब होश आया, तो वह अपनी जान बचाने के लिए आवाज लगने लगा। इसके बाद नोएडा थाना इकोटेक के तीन पुलिस ऑफिसर ने नशेड़ी को गंदे नाले से निकलने का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

नोएडा के थाना इकोटेक के तीन पुलिस ऑफिसर को आज यानी बुधवार को सूचना मिली कि एक व्यक्ति शराब के नशे में नोएडा के कुलेसरा पंचमुखी मंदिर के सामने नाले के पाइप में अंदर फस गया है। अंदर से ही अपने आप को बचाने के लिए आवाज लग रहा है। खबर मिलते ही तुरंत नोएडा कमिश्नरेट के पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि नाले का पाइप लगभग 30 फीट लंबा है।

नोएडा कमिश्नरेट की हुई तारीफ

जो सड़क के नीचे जा रहा था और उसमें तेज पानी भी बह रहा था। इसी नाले में पाइप के अंदर शराब के नशे में युवक फंसा हुआ था। पुलिस ने स्थानीय व्यक्तियों के सहयोग से नाले में फंसे व्यक्ति को जिंदा बाहर निकाल लिया है। नाले में फंसे व्यक्ति को जब पाइप में से बाहर निकल गया तो वह शराब के नशे में पूरी तरह धुत था पुलिस द्वारा शराबी को नाले से सकुशल निकलने पर स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस कर्मियों की तारीफ की जा रही है। Greater Noida News

Truecaller लाया खास फीचर, अब क्रिएट कर सकेंगे डिजिटल वॉइस, जानें कैसे?

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post