Sunday, 19 May 2024

फ्लैट पर लगी सील तोड़ने वालों पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का बड़ा ऐक्‍शन, दर्ज कराई एफआईआर

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा अवैध अतिक्रमण की वजह से फ्लैटों पर लगाई गई सील को तोड़ना आवंटियों को खासा महंगा पड़ा है।

फ्लैट पर लगी सील तोड़ने वालों पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का बड़ा ऐक्‍शन, दर्ज कराई एफआईआर

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा अवैध अतिक्रमण की वजह से फ्लैटों पर लगाई गई सील को तोड़ना आवंटियों को खासा महंगा पड़ा है। प्राधिकरण अधिकारियों ने तीन आवंटियों के खिलाफ थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News in hindi

फ्लैट पर लगी सील को तोड़ने वालों पर दर्ज हुई एफआईआर

ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण वर्क सर्कल एक के सहायक प्रबंधक नाजिम खान ने आशीष चौधरी, पूजा चौधरी तथा पूनम शर्मा के खिलाफ सरकारी सील को तोड़ने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि सेक्टर-16 में व्हाइट ऑर्किड गौर सिटी दो सोसाइटी के फ्लैट संख्या 101 में 102 पर आवंटियों ने अनाधिकृत रूप से लोहे की सीढ़ी बनाकर दुकानों के टेरेस से दोनों फ्लैटों में दो दरवाजे अनाधिकृत रूप से खोल लिए थे। आवंटियों ने बिल्डिंग बायलॉज का उल्लंघन कर अतिक्रमण किया था इस बात की जानकारी मिलने पर ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की तरफ से आवंटियों को अनधिकृत निर्माण को हटाने के लिए नोटिस जारी किए गए। इसके बावजूद भी आवंटियों ने अवैध निर्माण को नहीं हटाया। बीते 29 नवंबर को प्राधिकरण की टीम ने अनाधिकृत रूप से बनाई गई लोहे की सीढ़ी को ध्वस्त करते हुए अवैध रूप से खोले गए दरवाजा को सील कर दिया था।

प्राधिकरण द्वारा फ्लैट पर लगाई गई सील को तोड़ा गया

ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण वर्क सर्कल एक के सहायक प्रबंधक नाजिम खान ने बताया कि सेक्टर-16 में व्हाइट ऑर्किड गौर सिटी दो सोसाइटी के फ्लैट संख्या 101 में 102 पर आवंटियों ने प्राधिकरण द्वारा फ्लैट पर लगाई गई सील को आवंटी आशीष चौधरी, पूजा चौधरी तथा पूनम शर्मा ने गैरकानूनी तरीके से तोड़ दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

राकेश टिकैत बने बाबा, सिसौली में बांटी गई मिठाई

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post