Sunday, 16 June 2024

सेक्टर बीटा वन व टू में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ओएसडी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की सफाई व्यवस्था को लेकर एक बड़ा कदम उठाया गया है। दरअसल…

सेक्टर बीटा वन व टू में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ओएसडी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की सफाई व्यवस्था को लेकर एक बड़ा कदम उठाया गया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार एक नई पहल करने जा रहे है। रवि कुमार निर्देश पर ग्रेटर नोएडा  में सफाई का खास ध्यान रखा जाएगा। मंगलवार यानी 22 मई को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार बीटा वन व टू की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा  में बदलेगी सफाई व्यवस्था

आपको बता दें कि सेक्टर ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बीटा-2 के निवासियों ने बताया कि गारबेज कलेक्शन के लिए वाहन प्रतिदिन नहीं आ रहा, जिसके कारण दिन ब दिन सफाई व्यवस्था प्रभावित हो रही है। ओएसडी ने कॉन्ट्रैक्टर मैसर्स ब्लू प्लेनेट इनवायर्नमेंटल सोल्यूषंस को रोस्टर बनाकर नियमित गारबेज उठवाने के निर्देश जारी किया है। इसी सेक्टर के गेट नंबर-5 के पास आई ब्लॉक में गंदगी नजर आई है।

Greater Noida News

सेक्टर बीटा वन व टू के निवासी गंदगी

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले निवासियों ने बताया कि सफाईकर्मी नियमित रूप से नहीं आते। इस पर ओएसडी ने दोबारा शिकायत मिलने पर कॉन्ट्रैक्टर मैसर्स साईंनाथ सेल्स एवं सर्विसेज के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई है। वहीं, ओएसडी के अचनाक से किए गए इस निरीक्षण का असर भी दिखने लगा है। सेक्टर बीटा-1 में निवासियों ने सफाई व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया। ओएसडी संतोष कुमार ने कहा है कि शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बिना पूर्व सूचना के औचक निरीक्षण का अभियान आगे भी जारी रहेगा। Greater Noida News

CM केजरीवाल को डराने की साजिश, धमकी भरे मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post