Wednesday, 1 May 2024

छात्रा को न्यूड फोटो और वीडियो भेजना पड़ा भारी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां प्रेमी की बातों…

छात्रा को न्यूड फोटो और वीडियो भेजना पड़ा भारी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां प्रेमी की बातों में आकर एक छात्रा को अपने न्यूड फोटो व वीडियो भेजना भारी पड़ गया है। प्रेमी ने अश्लील फोटो व वीडियो के आधार पर छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। जिसके बाद प्रेमी से परेशान छात्रा ने अपने प्रेमी समेत उसके पिता व भाई के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Greater Noida News

मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क क्षेत्र का है। जहां एक छात्रा को आरोपी ने प्यार के जाल में फंसाकर उससे न्यूड फोटो और वीडियोज की मांग की। छात्रा ने अपने प्रेमी पर भरोसा करके उसे अपनी अश्लील फोटोज और वीडियोज भेज दी। जिसके बाद आरोपी छात्रा को उसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसे होटल में बुलाकर उसके बाद शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश करने लगा। आरोपी से परेशान होकर युवती ने आरोपी समेत उसके पिता व भाई के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी आरोपी से पहचान

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से झारखंड की रहने वाली रेशमा (काल्पनिक नाम) वर्तमान में नॉलेज पार्क क्षेत्र में रहकर एक कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रही है। एक साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी जान पहचान मोहम्मद अमानुल्लाह फारुकी से हुई। जान पहचान के बाद दोनों आपस में बातें करने लगे और मिलने लगे। मोहम्मद अमानुल्लाह फारूकी ने उसे अपनी बातों के जाल में फंसा कर उससे न्यूड फोटो और वीडियो ले लिए। उसने विश्वास कर उसे मोबाइल फोन पर अपने न्यूड फोटो और वीडियो भेज दी।जिसके बाद मोहम्मद अमानुल्लाह फारूकी ने फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे होटल में मिलने के लिए बुलाया। होटल पहुंचने पर उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। लेकिन जब युवती ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया।

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिनों बाद आरोपी ने युवती को दोबारा दिल्ली के रोहिणी में बुलाया और वहां फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया। जिससे परेशान आरोपी ने इसकी शिकायत उसके पिता सैफुल्लाह फारूकी व उसके भाई रजाउल्ला फारूकी से की। जिसके बाद आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी अभी भी फोटो और वीडियो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करनी शुरू कर दी है।

सीएम की जनसभा में पहुंचे नोएडा के सैकड़ों भाजपाई

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post