Sunday, 19 May 2024

ग्रेटर नोएडा में ब्रांडेड चाय के नाम पर सेहत से खिलवाड़, नकली टाटा चाय पकड़ी

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में लोगों की सेहत से जमकर खिलवाड़ हो रहा है। ग्रेटर…

ग्रेटर नोएडा में ब्रांडेड चाय के नाम पर सेहत से खिलवाड़, नकली टाटा चाय पकड़ी

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में लोगों की सेहत से जमकर खिलवाड़ हो रहा है। ग्रेटर नोएडा की बड़ी बड़ी इमारतों में रहने वाले लोगों को ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर नकली सामान दिया जा रहा है। अगर आप अपने जायके के लिए दुकान से ब्रांडेड महंगी चाय पत्ती लेकर आ रहे हैं तो सावधान हो जाइए। हो सकता है बढ़िया जायके वाली चाय नकली हो।

Greater Noida News

थाना दादरी पुलिस ने ऐसे ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो साधारण चाय व नमक को मशहूर टाटा कंपनी के रैपर में पैक करके बाजार में बेचता था। पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में नकली टाटा टी प्रीमियम चाय, नमक के कट्टे तथा टाटा टी व नमक की पैकिंग की रैपर बरामद किए हैं।

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रेलवे रोड दादरी निवासी तरुण जैन उर्फ तन्नू टाटा कंपनी के रैपर में नकली चाय व नमक को भरकर बेच रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके घर पर छापा। इस दौरान यहां से भारी मात्रा में खुली चाय व नमक बरामद हुआ। पुलिस ने मौके से टाटा टी प्रीमियम के खुले हुए 12 कट्टे, टाटा नमक के सीलबंद 45 कट्टे, टाटा नमक के 10 कट्टे खुले हुए, टाटा टी प्रीमियम की खाली रैपर वाली 1490 पन्नी, टाटा नमक के 250 रैपर वाली पन्नी, पैकेट सील करने वाली मशीन, वेट करने वाली मशीन तथा एक टाटा एस गाड़ी बरामद की है।

पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह साधारण चाय को टाटा टी के रैपर में पैक कर उसकी सप्लाई दुकानों पर करता था। वह पिछले काफी समय से इस धंधे को अंजाम दे रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी व कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

आज का समाचार 4 जनवरी 2024 : स्क्रैप माफिया की 100 करोड़ की संपत्ति सीज, नोएडा में बढ़ेगी ठंड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post