Sunday, 19 May 2024

पैर मारकर स्कूटी गिराई और आंखों में मिर्च झोंककर बदमाश लूट ले गए पौने चार लाख रुपये

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस कमिश्नरेट व्यवस्था लागू होने के बाद भी कुछ थानों की…

पैर मारकर स्कूटी गिराई और आंखों में मिर्च झोंककर बदमाश लूट ले गए पौने चार लाख रुपये

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस कमिश्नरेट व्यवस्था लागू होने के बाद भी कुछ थानों की पुलिस के रैवये में कोई सुधार नहीं आया है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस का आया है। पुलिस ने एक कारोबारी से हुई लूट की वारदात को दर्ज करने में पूरे दो महीने का समय लगा दिया। ग्रेटर नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र के गोल्डन ड्रीम मैरिज होम के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक सप्लायर के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने सप्लायर की स्कूटी को पैर मार कर गिरा दिया और उसकी आंखों में मिर्च झोंककर उसके स्कूटी लेकर फरार हो गए। स्कूटी की डिग्गी में कलेक्शन के 3,74,000 रुपये रखे हुए थे।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा की फॉर्चून रेजिडेंसी राजनगर एक्सटेंशन निवासी अजय कुमार अग्रवाल ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह चिप्स व कुरकुरे की सप्लाई का काम करता है। विगत 31 अक्टूबर 2023 को वह सुदामापुरी से दुकानदार अजहरुद्दीन से 10 हजार और लालुद्दीन से 23380 रुपये की पेमेंट लेकर तिगरी गोल चक्कर की तरफ से राजनगर स्थित अपने घर जा रहा था। वह जैसे ही गोल्डन ड्रीम मैरिज होम के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर आए चार युवकों ने उसकी स्कूटी में पीछे से पैर मार दिया।

संतुलन बिगड़ने से वह स्कूटी सहित सड़क पर गिर गया। बाइक सवार बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची झोंक दी। जिसके बाद बाइक सवार बदमाश उसकी स्कूटी को लेकर फरार हो गए। अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि उसकी स्कूटी की डिग्गी में पूरे दिन भर की कलेक्शन के 3,74,000 रुपये रखे हुए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

ऑटो में युवती का मोबाइल फोन उड़ाया

नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के गोल्फ सिटी में रहने वाली एक युवती का चोरों ने ऑटो में मोबाइल फोन निकाल लिया। पीड़िता ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गोल्फ सिटी निवासी कावेरी वाजपेई ने बताया कि वह किसी काम से जा रही थी। इस दौरान उसने शेयरिंग ऑटो लिया था। ऑटो में भीड़ अधिक थी, इस दौरान किसी ने उसके जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया। ऑटो से उतरने के कुछ बाद उसे पता चला कि उसका मोबाइल फोन चोरी हो गया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस चोर की तलाश के लिए सर्विलेंस सेल का सहारा ले रही है।

फ्लैट से लैटपॉप और मोबाइल चोरी

नोएडा के सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली प्रिंसली सोसायटी के एक फ्लैट से चोरों ने दो लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, घड़ी व अन्य सामान चोरी कर लिया। पीड़िता ने अज्ञात चोर के खिलाफ थाना सेक्टर 113 में मुकदमा दर्ज कराया है। आम्रपाली प्रिंसली सोसायटी के एक फ्लैट में रहने वाले साहिल जांगड़ ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह 9 दिसंबर को अपने फ्लैट में सो रहा था। इस दौरान उसके कमरे का दरवाजा खुला रह गया। वह जब सोकर उठा तो उसे कमरे से दो लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, घड़ी व अन्य सामान गायब मिला।

उसने लैपटॉप व मोबाइल फोन की काफी तलाश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। पीड़ित के मुताबिक उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद पीड़ित ने एसीपी के यहां रिपोर्ट दर्ज किए जाने की गुहार लगाई। एसीपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने 22 दिन बाद चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

आज का समाचार 4 जनवरी 2024 : स्क्रैप माफिया की 100 करोड़ की संपत्ति सीज, नोएडा में बढ़ेगी ठंड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post