Sunday, 5 May 2024

ट्रक चालक की घर में घुसकर कर दी हत्या, आरोपी फरार

आजकल नोएडा व ग्रेटर नोएडा में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ा हुआ है। आएदिन कोई न कोई हत्‍या की घटना सामने आती रहती है।

ट्रक चालक की घर में घुसकर कर दी हत्या, आरोपी फरार

Greater Noida : आजकल नोएडा व ग्रेटर नोएडा में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ा हुआ है। आएदिन कोई न कोई हत्‍या की घटना सामने आती रहती है। इसी अपराध के क्रम में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के संतोष नगर में ट्रक चालक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। हत्‍या का आरोपी मौके से फरार हो गया। ट्रक चालक की हत्‍या के बाद आसपास हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

ट्रक चालक की आपसी रंजिश के कारण हुई हत्‍या

सूरजपुर थाना प्रभारी ने जांच पड़ताल के बाद जानकारी देते हुए बताया मृतक की पहचान पवन कुमार के रूप में हुई है, जो मूल रूप से संभल जिले का रहने वाला है और जिसकी उम्र 25 वर्ष है। ऐसा प्रतीत होता है कि इस ट्रक चालक की हत्‍या आपसी रंजिश के कारण की गई है।

Greater Noida

जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच पड़ताल के बाद ऐसा प्रतीत होता है की रंजिश के चलते हत्या की गई है। इस हत्‍याकांड से पर्दा उठाने के लिए सूरजपुर थाना पुलिस की एक टीम बना दी गई है। टीम जांच पड़ताल में जुट गई है। जल्दी ही संभल जिले के रहने वाले ट्रक चालक की हत्‍या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। और वे सलाखों के पीछे जल्‍दी ही पहुंचा दिये जाएंगे। टीम लगातार इस हत्‍याकांड से पर्दा उठाने का प्रयास कर रही है।

पत्नी को तलाक़ दिए बिना कर ली दूसरी शादी, महिला ने पुलिस से लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post