Saturday, 18 May 2024

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक वारदात से मच गया है कोहराम, एक परिवार का हुआ बुरा हाल

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा की खबर यह है…

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक वारदात से मच गया है कोहराम, एक परिवार का हुआ बुरा हाल

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा की खबर यह है कि 4 दिन पहले ग्रेटर नोएडा के बेटा 2 थाना क्षेत्र से अपहरण करके ले जाए गए बच्चे की हत्या कर दी गई है। ग्रेटर नोएडा के व्यापारी के बच्चे का 4 दिन पहले अपहरण हुआ था। अब खबर सामने आई है कि व्यापारी के अपहृत बच्चे की हत्या करके उसका शव नहर में फेंक दिया गया है। बच्चे की हत्या की खबर से ग्रेटर नोएडा में कोहराम मच गया है। बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।

Greater Noida News

नहर में मिला शव

ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी कृष्ण शर्मा के बेटे 15 वर्षीय बेटे कुणाल का बुलंदशहर जिले के देहात कोतवाली इलाके की बलिपुरा नहर में शव मिला है। चार दिन पहले ही कार सवार बदमाशों ने इस बच्चे का अपहरण किया था। अपहरण की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी। अगर पुलिस इस मामले को लेकर तत्परता दिखाती तो शायद व्यापारी के बेटे की जान बचाई जा सकती थी। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना था कि कुणाल कार सवार बदमाशों के साथ खुद ही उनकी कार में बैठकर गया है।

पुलिस नहीं बचा पाई मासूम की जान

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के ऐच्छर इलाके के शिवा ढाबा के संचालक बुधवार की दोपहर में वह किसी काम से मार्केट गए थे। उस समय उसका 15 वर्षीय बेटा ढाबे पर बैठा हुआ था। दोपहर बाद स्कोडा कार में सवार कुछ लोग ढाबे पर आए। उन्होंने उसके बेटे को पास में बुलाया। आरोप है कि कार के पास जाते ही कार सवार आरोपियों ने उनके बेटे को धक्का देकर गाड़ी में बैठा लिया। इस काम में आरोपियों के साथ मौजूद एक युवती ने भी उनकी मदद कर रही थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस उस आधार पर मामले की जांच कर रही थी। हालांकि पुलिस जांच में दावा किया जा रहा था कि किशोर अपनी मर्जी से गया है, जल्दी उसको बरामद कर लिया जाएगा। लेकिन पुलिस व्यारापी के बेटे को सकुशल बरामद करने में नाकामयाब रही। बुलंदशहर जिले के देहात कोतवाली इलाके की बलिपुरा नहर में अपहृत बच्चे का शव मिला है।

ग्रेटर नोएडा में आज बदला गया ट्रैफिक, जान ले कौन से रास्ते है बंद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post