Sunday, 19 May 2024

आपस में भिड़े दो थ्री व्हीलर, 8 साल के मासूम की मौत; कई घायल

Greater Noida : यूपी के ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के चीती गांव के पास दो थ्री व्हीलर की आपस…

आपस में भिड़े दो थ्री व्हीलर, 8 साल के मासूम की मौत; कई घायल

Greater Noida : यूपी के ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के चीती गांव के पास दो थ्री व्हीलर की आपस में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में थ्री व्हीलर सवार में सवार कई सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 8 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के कस्बा बिलासपुर निवासी नाजिम ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि 2 जनवरी को उनका बड़ा भाई सलमान अपनी पत्नी रूबी तथा बच्चे सारिक, सारा व शावेज के साथ थ्री व्हीलर में सवार होकर बिलासपुर से बुलंदशहर जा रहे थे। चीती गांव के पास सिकंदराबाद की तरफ से तेज गति में आ रहे थ्री व्हीलर के चालक ने उसके भाई के थ्री व्हीलर में सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में उसके भतीजे सारिक तथा दूसरे थ्री व्हीलर के ड्राइवर को गंभीर चोटें आई।

मौके पर मौजूद लोगों ने उसके भतीजे सारिक तथा ड्राइवर को सिकंदराबाद स्थित नवीन अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने सारिक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान 8 वर्षीय सारिक की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दुर्घटना का आरोपी ड्राइवर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती है। हालत में सुधार होने पर उसे गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

शराब पीकर मचाया हुड़दंग और पड़ोसी को पीटा

ग्रेटर नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में शराब पीकर हुडदंग मचा रहे युवकों को टोकना पड़ोसी युवक को खासा महंगा पड़ा। शराब के नशे में धुत्त युवकों ने पड़ोसी के साथ मारपीट कर उसके पैर की हड्डी तोड़ दी। ग्रेटर नोएडा की चोटपुर कॉलोनी निवासी अमन कुमार ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ यादराम वाली गली में रह रहे हैं। 1 जनवरी 2024 को गली में रहने वाले योगेश, विपिन, दुर्गेश तथा प्रवेश शराब पीकर हंगामा कर रहे थे।

चारों युवक शराब के नशे में शोर मचा कर गाली गलौज कर रहे थे। उसके भाई मोहित ने जब इन युवकों को शोर शराबा करने से मना किया तो चारों युवक उसके साथ ही गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर चारों ने मोहित के साथ मारपीट की। मारपीट में मोहित को कई जगह चोट आई और उसके पैर की हड्डी टूट गई। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है।

आज का समाचार 4 जनवरी 2024 : स्क्रैप माफिया की 100 करोड़ की संपत्ति सीज, नोएडा में बढ़ेगी ठंड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post